Rajasthan Breaking : जोधपुर संभाग के चीफ इंजीनियर समेत 3 सस्पेंड, जल संसाधन विभाग में मची खलबली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2132978

Rajasthan Breaking : जोधपुर संभाग के चीफ इंजीनियर समेत 3 सस्पेंड, जल संसाधन विभाग में मची खलबली

 Three chief engineers suspended :  जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत के निर्देशों के बाद जल संसाधन विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार जोधपुर संभाग के मुख्य अभियंता अमर सिंह, जोधपुर वृत के अधीक्षण अभियंता रीनेश सिंघवी और जालोर खण्ड के अधिशाषी अभियंता सुनील रतनानी को निलंबित किया गया है.

 

चीफ इंजीनियर सस्पेंड.

Rajasthan Breaking News, Three chief engineers suspended : जल संसाधन विभाग के तीन टेण्डरों में गंभीर वित्तीय लापरवाही बरतने, राजकार्य में उदासीनता और फर्जी एफडी प्रस्तुत करने के आधार पर कार्य कराने पर राज्य सरकार ने तीन अभियंताओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है.

जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत के निर्देशों के बाद जल संसाधन विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार जोधपुर संभाग के मुख्य अभियंता अमर सिंह, जोधपुर वृत के अधीक्षण अभियंता रीनेश सिंघवी और जालोर खण्ड के अधिशाषी अभियंता सुनील रतनानी को निलंबित किया गया है. निलंबन काल में इनका मुख्यालय कार्यालय मुख्य अभियंता जयपुर रहेगा.

राज्य सरकार ने एक पृथक आदेश जारी कर इस मामले में जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का भी गठन किया है। इस कमेटी के सदस्य जल संसाधन विभाग के वरिष्ठ उप शासन सचिव राज कुमार निर्वाण, मुख्य अभियंता सीएडी, जयपुर संदीप माथुर वित्तीय सलाहकार, मुख्य अभियंता कार्यालय जयपुर, शिल्पी कौशिक होंगी.

Trending news