SI भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में बढ़ेगा जांच का दायरा, अब SOG, RPSC चेयरमैन संजय श्रोत्रिय से कर सकती है पूछताछ
Advertisement

SI भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में बढ़ेगा जांच का दायरा, अब SOG, RPSC चेयरमैन संजय श्रोत्रिय से कर सकती है पूछताछ

Rajasthan breaking news: राजस्थान में पेपर लीक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बता दें कि  SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक मामले में आरपीएससी सदस्य रहीं दो पूर्व महिलाओं से पूछताछ करने के बाद अब SOG, RPSC चेयरमैन संजय श्रोत्रिय से पूछताछ कर सकती है. 

 

फाइल फोटो.

Rajasthan breaking news: राजस्थान में पेपर लीक मामले में शामिल संबंधित अधिकारियों,पेपर लीक गैंग से जुड़ाव रखने वालों की मुश्किलें हर दिन बढ़ती जा रही है. बीते दिन टीम ने आरपीएससी की दो महिला सदस्यों से पूछताछ की थी. अब एसओजी की टीम ने अपने जांच दायरे को और भी बढ़ा दिया है. सूत्रों कि मानें को एसओजी जल्द ही RPSC चेयरमैन संजय श्रोत्रिय से SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक मामले को लेकर पूछताछ कर सकती है. 

SI भर्ती परीक्षा पेपर लीक केस में SOG को मिले सुराग

विभागीय सूत्रों कि मानें तो SI भर्ती परीक्षा में पेपर लीक में जांच का दायरा बढ़ने से पेपर लीक में शामिल लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. जांच दल ने गिरफ्त में आए आरोपियों से कई राज खुला लिए हैं. पेपर लीक केस को लेकर SOG अब RPSC चेयरमैन संजय श्रोत्रिय से जल्द कर सकती पूछताछ. बता दें कि आरपीएससी की दो महिला सदस्यों से पूछताछ हो चुकी है.एक पूर्व सीएस की पत्नी हैं और दूसरी कुमार विश्वास की पत्नी हैं.

राजस्थान लोक सेवा आयोग की मेंबर रहीं मंजू शर्मा से पूछताछ करने के लिए बीते कुछ दिन पहले जयपुर से जांच दल अजमेर पहुंचा था. बता दें कि मंजू शर्मा, हिंदी के कवि,वक्ता और सामाजिक कार्यकर्ता कुमार विश्वास की पत्नी हैं.गहलोत सरकार में मंजू की आयोग सदस्य पद के लिए 14 अक्टूबर 2020 को नियुक्ति हुई थी.

निरंजन आर्य पूर्व CM गहलोत के काफी करीबी..

वहीं, पूर्व में एसीबी ने आरपीएससी मेंबर संगीता आर्य से भी बात-चीत करके कई अहम जानकारी प्राप्त की थी.इनकी नियुक्ति गहलोत सरकार के समय में हुई थी. संगीता आर्य कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी है. जबकि निरंजन आर्य भी चुनाव लड़ चुके हैं, दोनों को हार का सामाना करना पड़ा था. राजनीतिक जानकारों की मानें तो निरंजन आर्य पूर्व सीएम गहलोत के काफी करीबी माने जा रहे हैं.

14 ट्रेनी SI की आज होगी कोर्ट में पेशी

इस प्रकरण में गिरफ्तार 14 ट्रेनी SI की आज कोर्ट में पेशी होगी, 6 दिन की रिमांड अवधि पूरी होने पर किया जाएगा कोर्ट में पेश, दोपहर बाद SOG मुख्यालय से आरोपियों को ले जाया जाएगा कोर्ट, SOG की ओर से मांगा जा सकता है, आरोपियों की ओर से रिमांड. 

 

 

Trending news