Chomu News: जयपुर में कांस्टेबल के साथ हुई लूट के मामले पर BJP ने खड़े किए सवाल, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Chomu News: जयपुर में कांस्टेबल के साथ हुई लूट के मामले पर BJP ने खड़े किए सवाल, कही ये बड़ी बात

Chomu News: प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर BJP प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए, उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की सुरक्षा कैसे होगी ?  

BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा

Chomu News: प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की सुरक्षा कैसे होगी. जयपुर में पुलिस कांस्टेबल के साथ हुई लूट की घटना मुख्यमंत्री के दावों की पोल खोल रही है. 

साथ ही रामलाल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री पुलिस थानों में जनसुनवाई करके लोगों को राहत देने का दावा करते हैं, लेकिन देर रात को जयपुर में एक पुलिस कांस्टेबल के साथ लूट की घटना होने पर जब पुलिस कांस्टेबल पुलिस थाने जाता है तो उसे सुबह आने की बात कही जाती है. पुलिस थाने में पुलिस कांस्टेबल का मुकदमा तक दर्ज नहीं होता है. ऐसे में कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाजमी है. आज राजस्थान के हालात ऐसे बन गए हैं कि प्रदेश की जनता बेहाल है. आम जनता की अधिकारी सुनवाई नहीं करते हैं.

Reporter: Pradeep Soni

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news