पोकरण से कांग्रेस प्रधान रहीं सुनीता भाटी बीजेपी में शामिल,जोशी बोलें- अब सबक सिखाएंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1950918

पोकरण से कांग्रेस प्रधान रहीं सुनीता भाटी बीजेपी में शामिल,जोशी बोलें- अब सबक सिखाएंगे

Rajasthan Assembly Elections: पोकरण से कांग्रेस प्रधान रहीं सुनीता भाटी बीजेपी में शामिल हो गई हैं,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी बोलें- कि गहलोत सरकार को सबक सिखाएंगे.बुधवार को सामाजिक संगठनों से जुड़े कई लोग भी भाजपा में आए हैं.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Assembly Elections: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले नेताओं का दल बदल का दौर जारी है. जयपुर के पूर्व महापौर विष्णु लाटा ने घर वापसी की तथा पोकरण से कांग्रेस नेता सुनीता भाटी भी भाजपा में शामिल हुईं.इनके साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत,चुनाव प्रबंधन समिति के चेयरमैन नारायण पंचारिया की उपस्थिति में बुधवार को सामाजिक संगठनों से जुड़े कई लोग भी भाजपा में आए हैं.

वापस भाजपा में शामिल हो गए

जयपुर में वर्ष 2019 में महापौर चुनाव के दौरान बीजेपी से पार्षद विष्णु लाटा बगावत कर कांग्रेस के समर्थन से महापौर बन गए.इसके चलते भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी मनोज भारद्वाज को हार का सामना करना पड़ा था.उसके बाद विष्णु लाटा ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी.विष्णु लाटा सांगानेर विधानसभा से सक्रिय थे और कांग्रेस से टिकट के दावेदार भी थे. मगर उन्हें टिकट नहीं मिला,जिसके चलते वो वापस भाजपा में शामिल हो गए हैं.

नेताओं ने भाजपा का दामन थामा

लाटा के साथ ही कांग्रेस नेता सुनीता भाटी,राजस्थान नाथ समाज प्रदेश अध्यक्ष ईश्वर योगी,रिटायर्ड प्रशा​सनिक अधिकारी महेश नारायण शर्मा,आरएलपी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश मांड्या सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधियों व नेताओं ने भाजपा का दामन थामा. इसके अलावा सैंकड़ों की संख्या में लाटा समर्थक भी भाजपा में शामिल हुए।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि इन्हें नरेंद्र मोदी की नीतियों पर विश्वास है,इसलिए भाजपा का परिवार बढ़ता जा रहा है. यह लोग राजस्थान की गहलोत सरकार को सबक सिखाने का काम करेंगे. पांच साल से परेशान जनता को इस गहलोत सरकार से मुक्ति दिलाएंगे.

उन्होंने कहा कि कल की ही घटना देखें और उसमें बच्चों के साथ दुर्व्यवहार किया.जयपुर में नरेना के बस स्टैंड पर खड़ी महिला को अगवा कर गैंगरेप किया.जोशी ने कहा कि जिनकी कोई गारंटी नहीं उनको गारंटी देने की कोई अधिकार नहीं गारंटी तो मोदी की है जो कहते हैं वह करते हैं.

कांग्रेस की प्रतिष्ठा समाप्त हो गई है

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की प्रतिष्ठा समाप्त हो गई है. कांग्रेस का चाल चरित्र और चेहरा उजागर हो गया है.राजस्थान की जनता इन्हें समझती है, जनता ने इन्हें उखाड़ फेंकने का निर्णय कर लिया है. शेखावात ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार झूठी गारंटी जनता को देती है. जिस तरह यह सब लोग और नेता भाजपा के परिवार में शामिल हुए हैं,इससे भाजपा की शक्ति और क्षमता और बढ़ेगी और चुनाव की वैतरणी में प्रचंड ताकत के साथ भाजपा आने वाली है.

 इनका भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के पीछे कारण है यह है कि भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी में विश्वास है. उन सबके मन में एक बार फिर अबकी बार भाजपा सरकार राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बना रही है. उनको नरेंद्र मोदी की नीतियों पर विश्वास है, इसलिए आज बीजेपी का कुनबा बढ़ता जा रहा है. राजस्थान सरकार ने पिछले 5 वर्षों में राजस्थान की जनता को सिर्फ और सिर्फ धोखा देने के अलावा कोई काम नहीं किया है. उनको सबक सिखाने का अवसर है.

लोगों के मन में 2018 में जिस सरकार ने जिस धोखे की बुनियाद के आधार पर चुनकर आई उस सरकार को अब हमेशा हमेशा के लिए विदाई देना है. जयपुर में नरेना के बस स्टैंड पर खड़ी महिला को अगवा कर उसके साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया.पाली के सोजत रोड में पेंशन शुरू करवाने के नाम पर बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ.

 राजस्थान की सरकार ने अभी शुभ लक्ष्मी योजना के नाम से सालाना परिवार के मुखिया को गृह लक्ष्मी योजना से 10000 देने का कहा. हम संपूर्ण कर्जा किसानों का माफ करेंगे इसलिए राजस्थान की जनता को कांग्रेस पर विश्वास नहीं है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा वह करके दिखाया है. अब कांग्रेस सरकार गारंटी दे रही हैं लेकिन जनता में इनकी गारंटी खत्म कर दी है, जिसकी कोई गारंटी नहीं उनको गारंटी देने का अधिकार नहीं गारंटी तो नरेंद्र मोदी जी को है जो कहते हैं वह करते है.

बीजेपी सदस्यता कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा इन लोगों के आने से भारतीय जनता पार्टी की ताकत में वृद्धि हुई है. शेखावत कहा कि ऐसी सरकार जिसकी खुद की गारंटी खत्म हो गई है, वह गारंटी लेकर आई है.राजस्थान में किसी की गारंटी खत्म हो जाए तो उसकी प्रतिष्ठा खत्म हो जाती है, जनता इनकी कूटनीतिक चालक को भली-भांति समझती है.जनता ने इन्हें सत्ता से हटाने का मानस बना लिया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

 

 

Trending news