राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सिर्फ 'ट्रेडमिल वॉक', कोई नेता साथ नहीं, कांग्रेस वेंटीलेंटर पर है बोलें-तरुण चुघ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1516997

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सिर्फ 'ट्रेडमिल वॉक', कोई नेता साथ नहीं, कांग्रेस वेंटीलेंटर पर है बोलें-तरुण चुघ

जयपुरः भाजपा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर एक बार फिर कटाक्ष किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा सिर्फ ट्रेडमिल वॉक, किसी पार्टी का कोई बड़ा नेता साथ नहीं, कांग्रेस वेंटीलेंटर पर. दोनों का चुनाव पर असर नहीं पड़ेगा.

 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सिर्फ 'ट्रेडमिल वॉक', कोई नेता साथ नहीं, कांग्रेस वेंटीलेंटर पर है बोलें-तरुण चुघ

Jaipur: जयपुर आए राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बीजपी प्रदेश कार्यालय में कहा कि राहुल गांधी यात्रा कर रहे हैं, पर कोई भी राजनीतिक दल का नेता उनके साथ कदम से कदम मिलाने के लिए तैयार नहीं है. यूपी में अखिलेश के साथ फोटो लगाई थी दो भाई, यूपी में यात्रा निकल रही है, लेकिन अखिलेश साथ नहीं आए. केसीआर की बात करते हैं, तेलंगाना से निकले हैं, लेकिन वो साथ नहीं आए। तमिलनाडू गए वहां डीमएके साथ नहीं चला, जो लोग इनके साथ यात्रा में कदम मिलकार साथ चलने के लिए तैयार नहीं है वो चुनाव में कहां साथ चलेंगे.

भारत जोड़ो नहीं, ट्रेडमिल वॉक, कोई साथ नहीं 
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा ट्रेडमिल वॉक् है, ट्रेडमिल पर दौडने वाला धावक पसीने पसीने होता है, टी शर्ट पसीने से गीली हो जाती है. वो ही इस भारत जोड़ो यात्रा में हो रहा है. यात्रा ट्रेडमिल वॉक है, वहीं कांग्रेस वेंटीलेटर पर. दोनों का असर 2024 चुनाव में नहीं होने वाला. 

चुघ ने कहा कि राहुल कल कर रहे थे कि देश में गरीबी है और गरीब उनके चल रहा है. चुघ ने कहा कि मैं राहुलजी से पूछना चाहता हूं कि छह दशक तक आपके परिवार ने देश पर राज किया. दस साल मनमोहन सिंह को आगे रखकर देश के खजाने के 12 लाख करोड लूटा. चार पीढ़ियों से आपके खानदान ने राज किया, फिर भी देश का व्यक्ति आज भी गरीब क्यों है ? जनता जानना चाहती है. इंदिरा गांधी ने नारा लगाया कि गरीबी हटाओ, देश बचाओ , उसका क्या हुआ ?

श्रीराम मंदिर को चुनाव से नहीं जोड़ें - चुघ

श्रीराम मंदिर 2024 में बनने और उसका चुनावी लाभ लेने के एक सवाल के जवाब में बीजेपी के महामंत्री ने कहा कि चार सौ वर्षों से वहां विवाद चल रहा था देश के न्यायलय ने उसका फैसला किया है. पीएम मोदी को क्रेडिट दूंगा कि देश में कहीं भी बिना गड़बड़ के सभी पक्षों को साथ लेकर आगे बढ़े हैं और श्रीराम जन्म भूमि पर पीएम ने खुद जाकर पूजा अर्चना कर शिलान्यास किया था. राम हम सबके रग रग में है , भारत के पग पग में राम कृपा है. भगवान राम हमारे मर्यादा पुरूषोत्तम है इसे चुनाव से नहीं जोड़ना चाहिए. विश्व में बैठे करोड़ों राम भक्त आराधना कर रहे हैं कि राम मंदिर जल्द बनें.

ये भी पढ़ें- Sammed Shikhar ji सम्मेद शिखर जी मामले में राजस्थान में चार दिन में दो जैन मुनियों ने दिया बलिदान, पांच दिनों से थे उपवास पर

 

Trending news