तकरार के बीच बोले खाचरियावास- जोशी से हुई सुलह, वो बड़े भाई, मैं उनका छोटा भाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426533

तकरार के बीच बोले खाचरियावास- जोशी से हुई सुलह, वो बड़े भाई, मैं उनका छोटा भाई

 Jaipur : तकरार के बीच चौमूं पहुंचे मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि महेश जोशी से सुलह हो गई है. वो मेरे बड़े भाई हैं, मैं उनका छोटा भाई हूं.c

तकरार के बीच बोले खाचरियावास- जोशी से हुई सुलह, वो बड़े भाई, मैं उनका छोटा भाई

Jaipur : खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास आज एकदिवसीय चौमूं दौरे पर रहे जहां पहले मुर्गा रोड पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए उसके बाद शहर के मुख्य बस स्टैंड पर एमबी होटल पर पहुंचे. जहां होटल में मनपसंद के पकवान मंगवा कर खाएं. होटल में साफ-सफाई देखकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा अब समझ में आया कि यहां भीड़ क्यों लगती है.

वही पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा महेश जोशी ओर मेरे बीच सुलह हो गया है महेश जोशी मेरे बड़े भाई हैं. मैं उनका छोटा भाई हूं. अब हमारे बीच में कोई विवाद नहीं है. मैंने मेरे शब्द वापस ले लिए हैं. यह हमारे घर का मामला है मैं और महेश जोशी दोनों अब एक हो गए हैं.

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा हम बीजेपी के पार्षदों को क्यों खरीदेंगे. क्या बीजेपी के पार्षद बिकाऊ है. प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर पार्षदों को जबरन रोकने का आरोप लगाया उन्होंने कहा जिस तरीके से कल एक बालिका चीख रही थी कि मेरी मम्मी को घर जाने दो. टीवी पर यह तस्वीरें दिखाई दे रही थी. उन्होंने शील धाबाई का नाम लेते हुए कहा कि मैं शील धाबाई को कहूंगा कि इस तरह से रोकने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएं.

ये भी पढ़े..

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Trending news