Pragpura rape case: दुष्कर्म पीड़िता मामले को लेकर लोगों ने DM ऑफिस पर किया हनुमान चालीसा का पाठ
Advertisement

Pragpura rape case: दुष्कर्म पीड़िता मामले को लेकर लोगों ने DM ऑफिस पर किया हनुमान चालीसा का पाठ

Pragpura rape case: राजस्थान के कोटपूतली प्रागपुरा थाना इलाके में दुष्कर्म पीड़िता पर हुए जानलेवा हमले के बाद लोगों का गुस्सा थमने का नाम नही ले रहा है. घटना को लेकर क्षेत्र के सर्वसमाज के लोगो में भारी रोष देखने को मिल रहा है. 

Jaipur Crime News

Pragpura rape case:राजस्थान के कोटपूतली प्रागपुरा थाना इलाके में दुष्कर्म पीड़िता पर हुए जानलेवा हमले के बाद लोगों का गुस्सा थमने का नाम नही ले रहा है. घटना को लेकर क्षेत्र के सर्वसमाज के लोगो में भारी रोष देखने को मिल रहा है. 

कलेक्टर कार्यालय तक पैदल मार्च
घटना को लेकर कोटपूतली में ब्राह्मण समाज के लोगों मे भारी रोष दिखाते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया. समाज ने घटना की निंदा करते हुए परशुराम मंदिर से कलेक्टर कार्यालय तक पैदल मार्च किया. समाज ने ज्ञापन देने से पहले समाज के लोगो ने कलेक्टर ऑफिस के सामने हनुमान चालीसा का पाठ कर सद्बुद्धि की कामना की.

आर्थिक मुआवजा व नौकरी दिलाने की मांग
इसके बाद समाज के बंन्दुओ ने आरोपियों को सख्त सजा दिलाने और पीड़िता के परिवार को आर्थिक मुआवजा व एक सदस्य को नौकरी दिलाने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. और इस बात को उच्च स्थर तक ले जाने की बात कही.

बड़ी संख्या में समाज व अन्य लोग मौजूद रहे
इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि सभ्य समाज में ऐसी दरिंदगी भरी घटना एक कलंक है.घटना को अंजाम देने वाले दरिंदो को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.इस दौरान बड़ी संख्या में समाज व अन्य लोग मौजूद रहे.

यह है मामला

प्रागपुरा थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर जनालेवा हमला कर दिया. दुष्कर्म पीड़िता को मरा हुआ समझ बदमाश मौके से फरार हो गए. 

शनिवार शाम करीब 7 बजे बदमाशों ने पीड़ित और उसके भाई की गाड़ी के आगे अपनी बाइक लगाई और पीड़िता के पूरे शरीर पर फर्से से एक के बाद एक करीब 15 वार किए. पीड़िता के अधमरा होने पर एक बदमाश ने उस पर एक राउंड फायर किया और अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया. इस संगीन वारदात के बाद पीड़िता का भाई 20 मीटर दूर प्रागपुरा थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की. 

यह भी पढ़ें:Jaipur News: PNB के जांबाज कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत की पूरे देश में सराहना,BJP नेता कुणाल सिंह भाटी ने हॉस्पिटल में मिलकर मदद की

Trending news