Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई
Advertisement

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

Prabhas fans beat up: फिल्म 'अदिपुरुष'(Adipurush) देखकर लौटे एक दर्शक को फैंस ने मूवी Adipurush और एक्टर Prabhas की आलोचना करने पर बुरी तरह पीट दिया. इसका बीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

 

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

Prabhas fans beat up, Adipurush film review: साउथ के राज्यों में फिल्म अभिनेताओं की पूजा करना एक आम बात है. वो अपने चहेते एक्टर के बचाव में किसी हद तक जा कसते हैं. इसी का एक उदाहरण हैदराबाद में देखने को मिला. जब फिल्म 'अदिपुरुष'(Adipurush) देखकर लौटे एक दर्शक ने प्रभास और Adipurush की आलोचना की, तो Prabhas के फैंस ने उसकी धुलाई कर दी. 

पिटने वाले दर्शक की पहचान अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि दर्शक हैदराबाद के प्रसाद्स मल्टीप्लेक्स के बाहर यूट्यूबर्स से मूवी को लेकर अपना अनुभव साझा कर रहा था, इसी दौरान उसने साउथ एक्टर Prabhas और फिल्म Adipurush की आलोचना करनी शुरू कर दी, जो प्रभास के फैंस की खल गई. इसके बाद उन्होंने उसकी पिटाई शुरू कर दी. 

विजुअल इफेक्ट और प्रभास की आलोचना (Criticism of Visual Effects And Prabhas)

बता दें कि जिस दर्शक को पीटा गया वो यूट्यूबर्स को बता रहा था फिल्म बहुत बड़े बजट की है, लेकिन इसमें दिखाए गए विजुअल इफेक्ट भयानक थे, और प्रभास अपनी भूमिका में उन्हें जंचे नहीं. जिसके बाद फैन्स ने उनके विचारों पर आपत्ति जताई. पहले तो वो दर्शक से अभद्र भाषा में बात करते रहे, और फिर अचानक उस पर हमला कर दिया. यह घटना कैमरे में कैद हो गई. अब पिटाई का ये वीडियो को ऑनलाइन साझा किया जा रहा है, बाद कई लोगों ने इसकी निंदा की है. वहीं कुछ लोग तो तेलंगाना पुलिस को टैग करके उनकी हस्तक्षेप की मांग की. 

ये है अदिपुरुष की स्टार कास्ट (Star Cast Adipurush)

'अदिपुरुष' (Adipurush), जिसे ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित किया गया है, हिन्दू धर्मग्रंथ रामायण (Ramayan) का एक अनुकरण है और इसे शुक्रवार को थियेटर में रिलीज़ किया गया. फिल्म में प्रभास (Prabhas) को मुख्य भूमिका में राम के रूप में दिखाया गया है. बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन (kriti sanon) सीता की भूमिका निभा रही हैं, जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण (Ravan) के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

Trending news