ड्यूटी पूरी होने पर पायलट्स ने छोड़ा विमान, एयर इंडिया की 2 फ्लाइट 18 घंटे तक अटकी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1984192

ड्यूटी पूरी होने पर पायलट्स ने छोड़ा विमान, एयर इंडिया की 2 फ्लाइट 18 घंटे तक अटकी

राजस्थान न्यूज:  कुल 10 फ्लाइट में से 8 फ्लाइट बीती रात ही वापस दिल्ली चली गई थीं, लेकिन एयर इंडिया एयरलाइन की 2 फ्लाइट जयपुर में ही अटक गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर न्यूज: सोमवार शाम से लेकर रात तक डायवर्ट हुए 10 विमानों में से 2 विमान जयपुर में अटक गए. घटनाक्रम दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब मौसम के चलते हुआ. दरअसल सोमवार शाम को दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब मौसम के चलते देश-विदेश के विभिन्न शहरों से दिल्ली जा रही 10 फ्लाइट डायवर्ट होकर जयपुर पहुंची थी.

इनमें 1 इंटरनेशनल फ्लाइट सिडनी से दिल्ली की भी शामिल थी. जबकि 9 फ्लाइट घरेलू शहरों से दिल्ली जा रही थी. इन कुल 10 फ्लाइट में से 8 फ्लाइट बीती रात ही वापस दिल्ली चली गई थीं, लेकिन एयर इंडिया एयरलाइन की 2 फ्लाइट जयपुर में ही अटक गई. 

इनमें एयर इंडिया की एक फ्लाइट कोलकाता से दिल्ली फ्लाइट संख्या AI-768 और एयर इंडिया की हैदराबाद से दिल्ली फ्लाइट AI-541 शामिल थी. जयपुर एयरपोर्ट जुड़े सूत्रों ने बताया कि दोनों ही फ्लाइट के पायलट्स के ड्यूटी आवर्स पूरे होने के चलते पायलटों ने विमान छोड़ दिया.

इसके बाद यात्रियों को विमान से उतारकर सड़क मार्ग से दिल्ली भेजे जाने का विकल्प दिया गया. बाद में दोनों फ्लाइट आज दोपहर बाद करीब 18 घंटे बाद जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुई.

रिपोर्टर-काशीराम चौधरी

ये भी पढ़ें- Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान

ये भी पढ़ें- चीफ इलेक्शन ऑफिसर प्रवीण गुप्ता की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, डॉक्टर्स ने कहा-चिंता की कोई बात नहीं

 

Trending news