Advertisement
photoDetails1rajasthan

OMG! 70 साल के ससुर ने भर दी 42 साल छोटी बहू की मांग, मंदिर में फेरे लेकर रचाई शादी

Viral News: कहते हैं कि इश्क और मुश्क को आप जितना छिपाएं, छिपता नहीं है. ये तो वो चीजें हैं, जो अपने आप ही आपकी हरकतों से पता लग जाती हैं लेकिन यूपी के गोरखपुर से ऐसी दास्तां सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. आप खुद समझ नहीं पाएंगे कि इसे मजबूरी का नाम दें या फिर इश्क का पर मामला पढ़कर सिर जरूर घूम जाएगा.

 

शख्स ने अपनी ही बहू की मांग भरकर उससे शादी कर ली

1/5
शख्स ने अपनी ही बहू की मांग भरकर उससे शादी कर ली

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर में एक 70 साल के शख्स ने अपनी ही बहू की मांग भरकर उससे शादी कर ली है. हैरानी की बात तो यह है कि बहू कोई 10-12 साल नहीं बल्कि पूरे 42 साल छोटी है. यह वाकया सामने आने के बाद लोग यकीं नहीं कर पा रहे हैं. 

 

शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल

2/5
शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल

70 साल के बुजुर्ग ने मंदिर में जाकर बहू को अपनी पत्नी बना लिया है. जी हां, हैरान करके रख देने वाली 28 साल की बहू और 70 साल के ससुर की शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि ज़ी राजस्थान इनकी पुष्टि नहीं करता है.

 

शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी जिंदगी भी जी रहे

3/5
शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी जिंदगी भी जी रहे

जानकारी के अनुसार, मामला गोरखपुर में बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के छपिया उमराव गांव निवासी 70 साल के कैलाश यादव और उनकी बहू पूजा की शादी की फोटो इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है. कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों खुशी-खुशी जिंदगी भी जी रहे हैं.

 

तीसरे नंबर के बेटे की भी मौत हो चुकी

4/5
तीसरे नंबर के बेटे की भी मौत हो चुकी

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, कैलाश यादव बड़हलगंज थाने में चौकीदार के पद पर कार्यरत हैं. उनकी पत्नी का 12 साल पहले ही निधन हो चुका था. उनके चार बच्चे हैं, जिसमें तीसरे नंबर के बेटे की भी मौत हो चुकी है. पूजा तीसरे नंबर के बेटे की ही पत्नी है. कैलाश ने पूजा की शादी कहीं और करवाई थी पर बहू को वहां अच्छा नहीं लगा. वह नए ससुराल को छोड़कर वापस पुराने ससुराल आ गई.

 

दोनों ने रजामंदी से कर ली शादी

5/5
दोनों ने रजामंदी से कर ली शादी

कहा जा रहा है कि बहू के वापस आने के बाद कैलाश का दिल पूजा पर आ गया. दोनों ने आपसी रजामंदी से समाज-रिश्तेदार की परवाह न करते हुए एक-दूसरे को अपनाने का फैसला किया और मंदिर में शादी कर ली. बहू-ससुर की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वहीं, पुलिस का कहना है कि इस शादी की जानकारी उन्हें सोशल मीडिया से हुई है. आगे की पूछताछ की जाएगी.