Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1533552
photoDetails1rajasthan

दोस्त के जवान बेटे पर फिदा हुई 91 साल की बुढ़िया, रचा ली शादी पर हनीमून पर हो गया कांड

Viral News: जब किसी की शादी होती है तो उसमें उम्र का फासले काफी मायने रखते हैं. कुछ कपल में बिल्कुल एज गैप नहीं होता तो कुछ में 10 साल का एज गैप होता है पर क्या कभी आपने ऐसे कपल के बारे में सुना है, जिनके बीच 10-20 साल नहीं बल्कि पूरे 68 सालों का गैप. कान खड़े हो गए न यह जानकर पर यह सच है. आज हम आपको ऐसे कपल से मिलवाने जा रहे हैं, जिसमें 91 साल की एक बूढ़ी महिला ने अपने से करीब 68 साल छोटे लड़के से शादी की और हनीमून पर भी गई.

 

पुलिस के होश फाख्ता हो गए

1/6
पुलिस के होश फाख्ता हो गए

इसे प्यार कहें या कुछ और लेकिन इतने एज गैप की शादी का यह अनोखा मामला अर्जेंटीना का है, जहां पर पति की उम्र महज 23 साल तो वहीं, पत्नी की उम्र 91 साल थी. दोनों जब हनीमून पर गए तो वहां 91 साल की पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने 23 साल के पति को अरेस्ट किया तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई. इसे जानकर खुद पुलिस के होश फाख्ता हो गए.

 

एक बुढ़िया अपनी दोस्त के घर रहती थी

2/6
एक बुढ़िया अपनी दोस्त के घर रहती थी

जानकारी के मुताबिक, अर्जेंटीना में 91 साल की एक बुढ़िया अपनी दोस्त के घर रहती थी. दोस्त की फाइनेंशियल कंडीशन ठीक नहीं थी. ऐसे में 91 साल की बुढ़िया अक्सर अपनी दोस्त की अपने पेंशन के पैसों से हेल्प कर देती थी. तभी कुछ ऐसे हालात बन गए कि मजबूरी में 91 साल की बुढ़िया को दोस्त के 23 साल के बेटे से शादी करनी पड़ी. यह कपल हनीमून पर गया था. यहां पर हादसे के चलते बुढ़िया की मौत हो गई. 

 

पेंशन लेने के टाइम हुआ खुलासा

3/6
पेंशन लेने के टाइम हुआ खुलासा

वहीं, जब 23 साल का पति 91 साल की पत्नी की पेंशन लेने पहुंचा तो ऑफिसर्स ने उसपर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दिया. लड़के पर आरोप लगाया कि उसने पेंशन के पैसों के लालच में 91 साल की बुढ़िया से शादी की.

 

लड़के ने किया सच्चाई का खुलासा

4/6
लड़के ने किया सच्चाई का खुलासा

जब अधिकारियों ने 23 साल के पति को जेल भेजने की तैयारी शुरू की तो वह घबरा गया और अपनी खतरनाक लव स्टोरी की सारी सच्चाई सबके सामने खोलकर रख दी. उसकी कहानी सुनकर सबके होश उड़ गए. कम उम्र के पति का कहना था कि उस बूढ़ी महिला ने खुद आगे आकर उसे शादी का प्रपोजल दिया था. उसने बताया कि फ्रेंड के घर में रहती बुढ़िया उसकी फैमिली के काफी करीब आ गई थी. आर्थिक सहायता भी कई बार करती थी.

 

बुढ़िया ने खुद आगे आकर उसे शादी के लिए प्रपोज किया

5/6
बुढ़िया ने खुद आगे आकर उसे शादी के लिए प्रपोज किया

23 साल के पति ने बताया कि बुढ़िया ने दोस्त के बेटे की पढ़ाई-लिखाई के लिए पैसों की मदद की थी. उसने सोचा कि उसके मरने के बाद उसके परिवार का ख्याल कौन रखेगा, लड़के को पढ़ाई का खर्चा कहां से मिलेगा तो उसने एक प्लान बनाया. 91 साल की बुढ़िया ने खुद आगे आकर उसे शादी के लिए प्रपोज किया. 

हनीमून पर ही बुढ़िया की मौत हो गई

6/6
हनीमून पर ही बुढ़िया की मौत हो गई

बुढ़िया ने सोचा था कि उसके मरने के बाद लड़के को पेंशन के पैसे मिलते रहेंगे. इससे उसकी पढ़ाई ठीक से पूरी हो जाएगी पर हनीमून पर ही उसकी मौत हो गई और सारा खेल बिगड़ गया. लड़के के घरवालों ने बाद में बड़ी मुश्किल से अपने बेटे को जेल जाने से बचाया. बता दें कि यह वाकया नवंबर 2021 में घटित हुआ था.