Advertisement
photoDetails1rajasthan

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

महरीन काजी ने हाल ही में ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. उनकी इन तस्वीरों पर अब तक 26,333 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं. IAS अतहर आमिर खान और मंगेतर का नाम डॉक्टर महरीन काजी ने कुछ दिन पहले ही सगाई की थी. 

ब्लैक कलर की साड़ी में सजी अतहर की दुल्हनिया

1/6
ब्लैक कलर की साड़ी में सजी अतहर की दुल्हनिया

महरीन काजी ने हाल ही में ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. खानों में झुमके महरीन की सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

फैंस बोले-'माशा अल्लाह'

2/6
फैंस बोले-'माशा अल्लाह'

ब्लैक कलर की साड़ी में महरीन काजी बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर अब तक 26,333 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं. एक दर्शक ने लिखा है कि 'माशा अल्लाह'.

सोशल मीडिया पर छाया कपल

3/6
सोशल मीडिया पर छाया कपल

IAS अतहर आमिर खान और मंगेतर का नाम डॉक्टर महरीन काजी ने कुछ दिन पहले ही सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें लगातार कपल इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहा हैं, जो लोगों के द्वारा खूब पंसद की जा रही हैं. 

अतहर की बेगम ने शेयर की फोटोज

4/6
अतहर की बेगम ने शेयर की फोटोज

आईएएस अतहर आमिर खान की होने वाली बेगम डॉक्टर महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जमकर फोटोज शेयर करती हैं, जो वायरल होती रहती हैं. 

तीन लाख से ज्यादा फॉलोवर्स

5/6
तीन लाख से ज्यादा फॉलोवर्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर महरीन काजी के तीन लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उनके बायो में Dreamer~Achiever लिखा हुआ है.

 

कश्मीर से कली का छाया जादू

6/6
कश्मीर से कली का छाया जादू

आईएएस अतहर आमिर खान की होने वाली दूसरी बीवी कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं और पेशे के डॉक्टर हैं. डॉ. महरीन काजी वर्तमान में नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं.