Advertisement
photoDetails1rajasthan

देखिए IAS रिया डाबी के बर्थडे की फोटोज, IPS पति संग दे रही खूबसूरत पोज

आईएएस टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी की जन्मदिन फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वह अपने पति के संग नजर आ रही हैं. उनके पति एक आईपीएस अधिकारी हैं, जिनका नाम IPS मनीष कुमार है. रिया डाबी अपने पति के संग बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ उन दोनों के साथ IAS रिया डाबी के माता-पिता और बहन-जीजा भी दिखाई दे रहे हैं. देखिए उनकी खूबसूरत तस्वीरें. 

 

आईएएस रिया डाबी बर्थडे

1/5
आईएएस रिया डाबी बर्थडे

आईएएस टीना डाबी की बहन छोटी बहन रिया डाबी ने 12 जुलाई 2023 को अपना 25वां जन्मदिन मनाया था, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फोटोज में रिया के साथ उनके पति, माता-पिता और बहन-जीजा दिखाई दे रहे हैं. 

आईएएस टीना डाबी ने दी बधाई

2/5
आईएएस टीना डाबी ने दी बधाई

रिया डाबी ने अपने जन्मदिन की फोटोज इंस्टा पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि 25th done right. इसके साथ ही इस पर उनको बर्थडे की बधाई देते हुए उनकी बड़ी बहन टीना डाबी ने लिखा है कि हमारे छोटू को 25वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. 

माता-पिता ने दी शुभकामनाएं

3/5
माता-पिता ने दी शुभकामनाएं

आईएएस रिया डाबी के दोनों ने ही यूपीएससी इंडियन इंजीनियरिंग सर्विसेज IAS की परीक्षा पास की थी. फिलहाल उनके पिता जसवंत सिंह डाबी BSNL के जरनल मैनेजर है और उनकी माता हिमानी डाबी एक पूर्व Indian Engineering Service (IAS) अधिकारी है. 

 

रिया डाबी ने पति संग दिया पोज

4/5
रिया डाबी ने पति संग दिया पोज

रिया डाबी ने बर्थडे पर एक बेहद की क्यूट ड्रेस पहन रखी है, जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ उनके पति भी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उनकी आईएएस बहन टीना डाबी ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है. फोटोज में सभी बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. 

 

रिया डाबी ने की थी कोर्ट मैरिज

5/5
रिया डाबी ने की थी कोर्ट मैरिज

बता दें कि आईएएस रिया डाबी ने इसी साल अप्रैल के महीने में आईपीएस मनीष कुमार से कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसको लेकर आने वाले दिनों में जयपुर में कोई बड़ा कार्यक्रम हो सकता है.