Advertisement
photoDetails1rajasthan

IAS अतहर और डॉ. महरीन ने मनाया नएसाल का जश्न, बोले- मुबारक हो...

देश के सबसे चर्चित IAS लिस्ट में शामिल IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और उनकी बेगम साहिबा डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi)  ने एक-दूसरे संग नया साल 2023 मनाते हुए फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आप भी देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें. 

अतहर और महरीन ने दी नएसाल की बधाई

1/5
अतहर और महरीन ने दी नएसाल की बधाई

IAS अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी ने नयासाल मनाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. इसी के साथ सभी को नए साल 2023 की मुबारक दी है. ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

महरीन ने गुलदस्ते के साथ किया नया साल मुबारक

2/5
महरीन ने गुलदस्ते के साथ किया नया साल मुबारक

डॉक्टर महरीन काजी ने फोटो के साथ अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक गुलदस्ते की तस्वीर डाल भी लोगों को नए साल की मुबारक दी है, जिसमें लिखा है कि आप सभी को ईश्वर के आशीर्वाद से भरा हुआ एक साल मुबारक हो Happy New Year. 

महरीन ने फैंस को नयासाल किया विश

3/5
महरीन ने फैंस को नयासाल किया विश

डॉक्टर महरीन काजी ने फोटो शेयर करते हुए नए साल की बधाइयां देते हुए लिखा है कि नयासाल आप सभी के लिए खुशियों, सेहत और प्यार से भरा साल रहे. हमारी तरफ से आपको नया साल मुबारक हो. इसी के साथ महरीन ने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. 

फैंस ने दी नएसाल की मुबारकबाद

4/5
 फैंस ने दी नएसाल की मुबारकबाद

अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी की इस फोटो पर अब तक 27 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फोटो पर उनके फैंस उनको नए साल की मुबारकबाद दे रहे हैं. लोगों ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि अल्लाह ने आपको एक-दूसरे के लिए ही बनाया है. 

कपल ने पिछले साल किया निकाह

5/5
कपल ने पिछले साल किया निकाह

अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी ने पिछले साल 1 अक्टूबर को कश्मीर में ही निकाह कर लिया था. बता दें कि आईएएस अतहर ने दूसरी शादी की थी. पहली शादी उन्होंने IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से की थी.