Advertisement
photoDetails1rajasthan

Horoscope Today: कन्या, मेष, तुला के लिए अशुभ दिन आज, जानें धनु, मकर, कुंभ समेत अन्य राशियों का राशिफल

Horoscope Today: हर दिन इंसान मेहनत करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करता है लेकिन कई बार ग्रह-दशा ठीक न होने की वजह से वह वो काम भी कर बैठता है, जो उसे नहीं करने चाहिए. कहते हैं कि अगर आप अपने राशिफल के अनुरूप अपने कामों और दिन की लिस्ट बनाते हैं तो परिणाम सकारात्मक मिल सकते हैं.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

आज का दिन मेष राशियों के लोगों लिए काफी अच्छा है. इनका मन उत्साहित रहेगा लेकिन यह अपनी बात किसी से कह नहीं पाएंगे. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान है. इनका पारिवारिक माहौल ठीक-ठाक है. आज इनको मानसिक शांति मिलेगी. कोर्ट कचहरी के कार्यों से इनको राहत मिलेगी और नौकरी में सहकर्मियों का भी पूरा साथ मिलेगा.

वृष राशि

2/12
वृष राशि

 वृष राशि के स्टूडेंट्स को आज कुछ स्पेशल करने का अनुभव मिलेगा, जो कि आगे चलकर उनकी काफी मदद करेगा. इस राशि के लोगों को आज उनके भाई-बहन की तरफ से कोई अच्छा सा सरप्राइज मिल सकता है. यह लोग गाड़ी चलाने में सावधानी बरतें. साथ ही अपनी भाषा पर भी कंट्रोल रखें. आज इस राशि को अपने कीमती चीजों को संभाल कर रखने की जरूरत है. साथ ही दूसरे के कामों में कतई भी दखलअंदाजी ना दें.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों के जीवन में कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. इनके परिवार में कोई शुभ काम हो सकता है. वर्क स्टेशन के लिए यह नए प्लान बनाएंगे. साथ ही इनके काम करने की स्पीड में भी सुधार होगा. आज इनके बिगड़े हुए काम बनते नजर आएंगे.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

 आज इस राशि के लोगों को अपने जीवन साथी का अच्छा सहयोग मिलेगा. यह लोग घर से बाहर भी जा सकते हैं. आज इस राशि के लोगों को किसी बड़े व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त होगा. सेहत का ध्यान रखने की पूरी जरूरत है. इनका व्यापार काफी अच्छा चलेगा.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

 इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला साबित होने वाला है. दोस्तों की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. आज इनका दिन बहुत ही खुशनुमा गुजरने वाला है. समाज सेवा करने की ओर प्रेरित होंगे. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा और नौकरी में भी अधिकारी की दया दृष्टि बनी रहेगी.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

हो सके तो इस राशि के लोग आज शाम को घर से बाहर ना निकलें. उनके लिए आज का दिन थोड़ा सा कम ठीक है. इनके घर के सदस्य की तबीयत खराब हो सकती है. आज के दिन इन्हें कोई शुभ सूचना भी मिल सकती है. इनका कारोबार ठीक चलेगा. नौकरी में इनके सहकर्मी इनका पूरा साथ देंगे. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

 इस राशि के लोगों का आज का शादीशुदा जीवन अच्छा चलेगा. इन्हें नया एक्सपीरियंस मिलेगा. इन्हें दोस्त की शादी का इनविटेशन भी आ सकता है. साथ ही कोई बड़ा सा लाभ होने के भी आसार नजर आ रहे हैं. इनकी ऑफिशियल यात्रा सफल रहेगी. अगर इनका कोई विवाद चल रहा है तो इन्हें उस में विजय प्राप्त होने के आसार हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग आज दिन भर उग्र रहेंगे, जिसके कारण इनके दूसरों के साथ रिलेशन बिगड़ सकते हैं. वृश्चिक राशि के लोगों को आज अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत है. इन्हें अपने कीमती वस्तुओं को भी संभाल कर रखना है. आज इनका दिन थोड़ा सा खर्चीला साबित हो सकता है. दूसरों से कोई भी उम्मीद ना करें.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला-जिला माना जा रहा है. इन लोगों की जिंदगी में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे तो साथ ही कुछ लोगों को धन हानि भी उठानी पड़ सकती है. नौकरी में वर्क प्रेशर पूरी तरीके से मिलेगा. सेहत के सेहत से जुड़ी बातों को लेकर जरा भी लापरवाही ना करें. साथ ही दिन के अंत में कोई दुखद समाचार भी मिल सकता है.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि का दिन आज का खर्चीला गुजरने वाला है. बाहर का कोई इंसान इनके घर के मामलों में दखलंदाजी करने की कोशिश कर सकता है. आज इस राशि के लोगों को दूसरों से कुछ कर्ज भी लेना पड़ सकता है. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के लोगों को आज अपने लव रिलेशन को बचाने की जरूरत है. दोस्तों से इन्हें सावधान रहने की आज आवश्यकता है. साथ ही इन्हें कारोबार में कोई बड़ा लाभ मिलने की भी संभावना है. कुंभ राशि के लोग आज फैक्ट्री, दुकान, घर या फिर शोरूम से जुड़ा खरीद-फरोख्त का भी प्लान बना सकते हैं.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. ऑफिस में इन लोगों के बॉस नाराज रहेंगे. साथ ही जॉब को लेकर भी इनके मन में नकारात्मकता आएगी. इनका स्वास्थ्य आज कमजोर रह सकता है. इन्हें अपनी भाषा पर कंट्रोल रखने की जरूरत है. साथ ही कानूनी अड़चन भी इनके फेवर में रहेगी.