Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1544610
photoDetails1rajasthan

Horoscope, 26 January 2023: आज बसंत पंचमी के दिन इन राशियों पर रहेगी मां सरस्वती की कृपा, होगा लाभ ही लाभ

दिन की शुरुआत करने से पहले जानें आज क्या कहती हैं आपकी राशि. जानिए मेष, वृषभ, मिथुन, कुंभ, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, मीन का राशिफल 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

आज का दिन मेष राशिवालों के व्यापार के दिन शुभ है और आज लाभ हो सकता है. घर में अच्छा समय बीतेगा. आज स्वास्थ्य के प्रति तोड़ा सतर्क रहें और सेहत का ज्यादा ध्यान रखें. 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

आज वृषभ राशि के लोगों के खर्चे बढ़ सकते है, इसलिए अपनी जेब पर तोड़ा ध्यान दें. माता-पिता के स्वास्थ्य का ज्यादा ध्यान रखें. कही बाहर जाने से बचें. आज छुट्टी का दिन घर में बिताएं. 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

आज मिथुन राशि के लिए दिन शुभ होगा. काम में कुछ नया सीखने को मिलेगा, जिससे आपको लाभ होने की संभावना है. आज पूरा दिन मौज-मस्ती में बीतेगा, वहीं, आज आप अपने पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं. 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आज कर्क राशि वाले जातकों को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं और दूसरे नौकरी के लिए फोन आ सकता है. आज आपका अपने जीवनसाथी के साथ झगड़ा हो सकता है. 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

आज के दिन सिंह राशि को मुनाफा होगा. वहीं, किसी से झगड़ा होने पर आपका मूड खराब रहेगा. खर्चे बढ़ सकते हैं, इसलिए जेब पर ध्यान दें. आज पूरा दिन टेंशन में बीतेगा. 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

आज कन्या राशिवाले रुपये से जुड़े मामलों में सावधानी बरते क्योंकि आज कोई बड़ा नुकसान लग सकता है. आज नौकर की खोज कर रहे लोगों को नौकरी मिल जाएगी. आज पूरा दिन आप अपने जीवनसाथी के साथ बिताएंगे. 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

आज तुला राशि के लिए दिन सामान्य रहेगा. आज धन लाभ के योग हैं. आज बिजनेस में मुनाफा होने की उम्मीद है. आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं. 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

आज का दिन वृश्चिक राशि को हर मामले में तोड़ा सतर्क रहें, क्योंकि आज दिन परेशानियों से घिरा रहेगा. कोई भी काम करने से पहले सोच विचार करें, जल्दबाजी न करें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

आज का दिन धनु राशि के शुभ है. आज हर काम में मुनाफा होगा. घरेलू जीवन में तोड़ी समस्या रहेगी, लेकिन आज अपनी समझदारी से मामला सुलझा लेंगे. 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

आज का दिन मकर राशि के लोगों के लिए समस्यों से भरा रहेगा. सारे काम बिगड़ सकते हैं, इसलिए कोई भी काम करने से पहले थोड़ा सोच लें. आज आपकी सेहत खराब रहेगी. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

आज कुंभ राशि के लिए दिन शुभ है. आज पूरा समय परिवार के सदस्यों के साथ बिताएंगे. आज आप परिवार के साथ घूमने का प्लॉन बना सकते हैं. आज के दिन लाभ हो सकता है. 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लिए आज का दिन कई खुशखबरी सुनने को मिलेंगी. आज पूरा दिन खुशी से बीतेगा. आज बंसत पंचमी के दिन मां सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहेगी.