trendingPhotos,recommendedPhotos/india/rajasthan/rajasthan1544735
photoDetails1rajasthan

कितने पढ़े-लिखे हैं बागेश्‍वर महाराज और जया किशोरी, जानें कितनी हो गई दोनों की उम्र

आजकल बागेश्‍वर महाराज अपने 'चमत्कार' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. देश से लेकर सबकी जुबान पर एक ही नाम है वो बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र शास्‍त्री का है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनका नाम फेमस कथावाचक जया किशोरी के साथ जोड़ दिया गया है.

बागेश्‍वर महाराज और जया किशोरी

1/5
बागेश्‍वर महाराज और जया किशोरी

बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री को मानने वाले लोगों लाखों की संख्या में नहीं बल्कि करोड़ों की तादाद में है. इसके साथ ही कई लोग इन आलोचक भी हैं. आज बागेश्‍वर महाराज अपने कथित 'चमत्‍कार' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिस पर लोग कई सवाल उठा रहे हैं. 

बागेश्‍वर महाराज की उम्र

2/5
बागेश्‍वर महाराज की उम्र

बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, आज उन्हें जानने और मानने वासे देश से लेकर विदेशों में भी हैं. बागेश्‍वर महाराज बहुत कम उम्र में फेमस हो गए हैं, जिसकी वजह उनके कथित 'चमत्‍कार' है. वहीं, उनके दिव्‍य दरबार पर कई गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं. 

बागेश्‍वर महाराज की मां बेचती थी दूध

3/5
बागेश्‍वर महाराज की मां बेचती थी दूध

जानकारी के अनुसार, बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री का जन्म 4 जुलाई 1996 में छतरपुर के गाढ़ा गांव में हुआ था और उनकी वर्तमान आयु 26 वर्ष है. बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने बीए तक की पढ़ाई की है. उनकी मां दूध बेचती थी. 

जया किशोरी का जन्म तिथि

4/5
जया किशोरी का जन्म तिथि

बागेश्‍वर महाराज से शादी करने की अफवाह की वजह से चर्चा में आई जया किशोरी फिलहाल खबरों में बनी हुई हैं. राजस्‍थान के सुजानगढ़ में 13 जुलाई 1995 कथावाचक जया किशोरी का जन्म हुआ था. जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है और उन्होंने बीकॉम तक पढ़ाई की है. वह एक मोटिवेशनल स्‍पीकर भी हैं. 

जया किशोरी की फैन फॉलोइंग

5/5
जया किशोरी की फैन फॉलोइंग

कथावाचन और मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी की भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.