Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1396916
photoDetails1rajasthan

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आज सेंट्रल पार्क पहुंची थी. मॉर्निंग वॉक के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे वाइट सूट पहने हुए नजर आई. उन्होंने पार्क में पूरे 4 किमी का चक्कर पूरा किया.    

राजे की चलने की स्पीड की हो रही चर्चा

1/4
राजे की चलने की स्पीड की हो रही चर्चा

इसी के साथ लोग साथ आते गए और कारवां बढ़ता गया. इस दौरान मॉर्निंग वॉकर्स ने राजे के चले की स्पीड पर चल पर चर्चा में कहा कि राजनीति से भी तेज पूर्व सीएम राजे सेंट्रल पार्क में कदम बढ़ाती हैं.  

 

लोगों ने राजे के साथ ली सेल्फी

2/4
लोगों ने राजे के साथ ली सेल्फी

वहीं, आज पिंक रन को फ्लैग ऑफ करने के बाद राजे ने सेंट्रल पार्क का रुख कर दिया. लोगों में भी वसुंधरा राजे से मिलने का उत्साह दिखा. कई लोगों ने राजे के साथ सेंट्रल पार्क का चक्कर पूरा लगाया. इसके बाद कई लोगों ने वसुंधरा राजे के साथ सेल्फी भी ली. 

वाइट सूट और स्पोर्ट्स शूज पहने आई नजर

3/4
वाइट सूट और स्पोर्ट्स शूज पहने आई नजर

इस मॉर्निंग वॉक के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे वाइट सूट पहने हुए नजर आई. इसी के साथ राजे ने पिंक कलर का राजस्थानी दुपट्टा और पैरों में स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे.  बता दें कि वसुंधरा राजे रोजाना ट्रेडमिल पर वॉक करती हैं. 

 

मॉर्निंग वॉक के लिए राजे पहुंची सेंट्रल पार्क

4/4
मॉर्निंग वॉक के लिए राजे पहुंची सेंट्रल पार्क

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आज सेंट्रल पार्क पहुंची थी. एक लंबे समय बाद राजे की सेंट्रल पार्क में वॉक करने के लिए आई थी. वहीं, सुबह पिंक रन को राजे ने फ्लैग ऑफ किया था. उसके बाद राजे सीधे सेंट्रल पार्क पहुंच गई और उन्होंने पूरे 4 किमी का चक्कर पूरा किया.