Advertisement
photoDetails1rajasthan

बेगम महरीन को बाहों में लिए IAS अतहर ने शेयर की फोटो, लिखा- मेरी लाइफ और वाइफ

फेमस IAS टीना डाबी से तलाक के बाद IAS अतहर आमिर खान भी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. कश्मीर की रहने वाली डॉ महरीन काजी से उनके निकाह की खबरें जमकर वायरल हो रही हैं. जब से कपल का निकाह हुआ है, लोग उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं.  

अतहर की बाहों में महरीन

1/5
अतहर की बाहों में महरीन

IAS अतहर आमिर खान ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेगम महरीन के संग एक रोमांटिक फोटो डाली है. लोगों को उनकी यह फोटोज खूब पसंद आ रही हैं और जमकर लोग तारीफें कर रहे हैं.

लाइम लाइट में महरीन

2/5
लाइम लाइट में महरीन

आईएएस अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, कपल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर लाइम लाइट में बने हुए हैं.

महरीन की दिलकश फोटोज

3/5
महरीन की दिलकश फोटोज

हाल ही में नई दुल्हनिया डॉक्टर महरीन काजी ने अपनी दिलकश फोटो शेयर की. इन फोटोज में महरनी खूबसूरत लग रही हैं और उनकी फोटोज पर अब तक 21 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. 

महरीन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

4/5
महरीन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

महरीन काजी और अतहर आमिर खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

1 अक्टूबर को हुआ निकाह

5/5
1 अक्टूबर को हुआ निकाह

IAS अतहर आमिर खान और उनकी बेगम डॉ. महरीन काजी दोनों ही कश्मीर के रहने वाले हैं, इसलिए महरीन को कश्मीर की कली के नाम से भी जाना जाता है. ​बता दें कि कपल 1 अक्टूबर को हमेशा के लिए एक-दूजे का हो चुके हैं.