Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1217915
photoDetails1rajasthan

जानिए कैसे DSP पिता की बेटी बनी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड 'डीवा'

Disha Patani Untold Story: बॉलीवुड फिल्मों में फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी आज सबसे बोल्ड डीवा कहलाती हैं.

फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड

1/5
फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड

बॉलीवुड फिल्मों में फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी आज सबसे बोल्ड डीवा कहलाती हैं. दिशा ने साल 2016 में अपने फिल्मी करियर का शुरुआत किया.

जन्म उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ

2/5
जन्म उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ

दिशा पटानी का जन्म उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था, उनकी असली उम्र को लेकर कई तरह के विवाद हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने साल 2012 में खुद को 20 साल का बताया था वहीं 2015 में भी दिशा ने खुद को 20 साल का बताया. कुछ जगहों पर उनकी असली उम्र 13 जून, 1992 है तो वहीं कई जगहों पर 13 जून, 1995 है.

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में डीएसपी

3/5
उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में डीएसपी

दिशा के पिता का नाम जगदीश सिंह पटानी है जो उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में डीएसपी हैं. उनकी मां गृहिणी हैं और बड़ी बहन खुशबू पटानी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट हैं. खुद दिशा भी बड़ी होकर वायुसेना में पायलट बनना चाहती थीं.

हीरोपंती के लिए ऑडिशन दिया

4/5
हीरोपंती के लिए ऑडिशन दिया

दिशा ने कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग के लिए एमिटी यूनिवर्सिटी, लखनऊ में एडमिशन लिया था लेकिन कॉलेज बीच में ही छोड़कर वह मॉडलिंग की तरफ चली गईं. साल 2013 में दिशा फेमिना मिस इंडिया इंदौर में फर्स्ट रनर-अप रहीं. जिसके बाद उन्होंने फिल्म हीरोपंती के लिए ऑडिशन दिया लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया.

टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही

5/5
टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही

जिसके बाद दिशा को कैडबरी डेयरी मिल्क सिल्क के एड में देखा गया. इस एड से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली और फिर टाइगर श्रॉफ के साथ बेफ़िक्रा एल्बम सॉन्ग में नजर आईं. दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान को भी डेट कर चुकी हैं. फिलहाल दिशा टाइगर श्रॉफ को कथित रूप से डेट कर रही हैं.