Advertisement
photoDetails1rajasthan

छोटे पर्दे की चहेती बहू है कोटा की ये बेटी, कभी खत्म करना चाहती थी अपनी जिंदगी

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आइए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ी दिलचस्प बातें.

 

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस

1/6
मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Unknown Facts) छोटे पर्दे की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. जैस्मिन टीवी सीरियल के अलावा अलबम सॉन्ग में भी कई हिट गाने दे चुकी हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी.

आ चुकी हैं कई सीरियल में नजर

2/6
आ चुकी हैं कई सीरियल में नजर

जैस्मिन (Jasmin Bhasin details) का जन्म 28 जून, 1990 को कोटा में हुआ था. वह कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान साल 2015 में आई सीरियल टशन ए इश्क से मिली. सीरियल में लोगों को एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज काफी पसंद आया.

जैस्मिन भसीन फोटोज

3/6
जैस्मिन भसीन फोटोज

जैस्मिन (Jasmin Bhasin Career) दिल से दिल तक, नागिन, बिग बॉस 14 सहित कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. बिग बॉस के बाद जैस्मिन का करियर ग्राफ तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है. खूबसूरत सी जैस्मिन एक जीवन में ऐसा भी पल आया था जब वह अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थीं.

करना चाहती थी सुसाइड

4/6
करना चाहती थी सुसाइड

करियर की शुरुआती दौर में एक्ट्रेस (Jasmin Bhasin Dark Secrets) को लगातार रिजेक्शन झेलना पड़ा था, रिजेक्शन से तंग आकर वह सोचने लगी थी कि वह सुंदर नहीं है इसलिए लोग उन्हें मौका नहीं दे रहे. जिस वजह से उन्हें लगा कि वह अपनी जिंदगी में कुछ नहीं कर पाएंगी और वह सुसाइड तक करने की कोशिश कर चुकी थी.

जिंदगी की सबसे बड़ी गलती

5/6
जिंदगी की सबसे बड़ी गलती

इस बाद का खुलासा जैस्मिन (Jasmin Bhasin song) ने स्टंट रियलिटी शो खतरों की खिलाड़ी के दौरान किया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गए लेकिन साथ ही एक्ट्रेस ने इसे अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती भी बताई थी.

अली गोनी को डेट कर रही जैस्मिन

6/6
अली गोनी को डेट कर रही जैस्मिन

वहीं लव लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस (Jasmin Bhasin dating Aly Goni) इन दिनों एक्टर अली गोनी को डेट कर रही हैं. अली और जैस्मिन ने बिग बॉस के दौरान ही अपने रिश्ते को कबूला था.