Advertisement
photoDetails1rajasthan

क्या होने वाली है धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी? जानें बागेश्‍वर महाराज की जुबानी

बागेश्‍वर महाराज आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए है. वहीं, वह अब एक सवाल से गिर नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर एक सवाल काफी चर्चा में है. सवाल यह है कि क्या बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र शास्‍त्री कथावाचक जया किशोरी से शादी करने जा रहे हैं?

धीरेंद्र शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी!

1/6
धीरेंद्र शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी!

सोशल मीडिया पर बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र शास्‍त्री से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किए जा चुके हैं. वहीं, इस सवाल का जवाब देते हुए धीरेंद्र शास्‍त्री ने एक अफवाह बताया और इस खारिज कर दिया है. दरअसल, इंटरनेट पर धीरेंद्र शास्‍त्री और जया किशोरी के विवाह की फर्जी खूब चल रही है. 

धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने बताई सच्चाई

2/6
धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने बताई सच्चाई

कथावाचक जया किशोरी से शादी की अफवाह को लेकर धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने जवाब देते हुए कहा 'यह एक मिथ्‍या है. ये बिल्कुल झूठ और गलत बात है. हमारा ऐसा कोई भाव नहीं है.' 

दिव्‍य दरबार को लेकर चर्चा में बागेश्‍वर महाराज

3/6
दिव्‍य दरबार को लेकर  चर्चा में बागेश्‍वर महाराज

बता दें कि बागेश्‍वर महाराज अपने दिव्‍य दरबार को लेकर खबरों और चर्चा में हैं. इसी के चलते कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, तो कहीं उनकी तारीफें कर रहे हैं. वहीं, छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बागेश्‍वर महाराज के लिए कहा कि ऐसा काम तो जादूगर करता है. 

क्या होने वाली है बागेश्‍वर महाराज और जया किशोरी की शादी?

4/6
क्या होने वाली है बागेश्‍वर महाराज और जया किशोरी की शादी?

बागेश्‍वर महाराज को मानने वाले लोग की संख्या हजारों में नहीं लाखों में है. वहीं अब धीरेंद्र शास्‍त्री का शादी जया किशोरी के साथ की खबर ने पूरे देश में बवाल मचा दिया है. हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या होने वाली है दोनों का शादी?

बागेश्‍वर महाराज ने कहा...

5/6
बागेश्‍वर महाराज ने कहा...

बागेश्‍वर महाराज ने जया किशोरी से शादी की बात पर कहा कि इस अफवाह से हम बहुत गुस्सा हुए. वहीं, इस बात को लेकर उन्होंने एक लिखित बयान भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा इस अफवाह पर वह एक्शन लेंगे. उन्होंने कहा कि जब नाम होता है, तो बदनामी तो पीछे जुड़ ही जाती है. 

विदेश में हो रही बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र शास्‍त्री बातें

6/6
विदेश में हो रही बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र शास्‍त्री बातें

बता दें कि 26 साल के बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र शास्‍त्री काफी फेमस हो गए हैं और इनकी चर्चा अब देश से लकेर विदेश में भी होने लगी है.