Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2070590
photoDetails1rajasthan

Ram Mandir: प्रभु राम के भव्य स्वागत के लिए अयोध्या पहुंचे Superman, Iron Man....

Ayodhya Ram Mandir: प्रभु राम के स्वागत में अयोध्या नगरी दुल्हन की तरह सजकर तैयार हो चुकी है.  22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई दिग्गज लोग आने वाले हैं. इसके लिए पूरे देश-दुनिया के लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. ऐसे में राम लाल के स्वागत के लिए 'हॉलीवुड के सुपरहीरोज' Spiderman, Batman, Thor, Harry Potter भी अयोध्या पहुंचे हैं. यह फोटोज AI ने बनाई हैं, जो केवल मनोरंजन के लिए हैं.  

Harry Potter

1/5
Harry Potter

AI द्वारा बनाई गई तस्वीर Harry Potter की है. Harry Potter भगवा रंग के कपड़े पहने प्रभु राम की भक्ति में लीन दिख नजर आ रहे हैं. 

 

Batman

2/5
Batman

AI ने Batman की तस्वीर भी बनाई है. Batman अयोध्या के साधु संतो के साथ खड़े हुए हैं. इसके अलावा Thor भी मंदिर में खड़े नजर आ रहे हैं.

Iron Man

3/5
Iron Man

AI द्वारा बनाई गई तस्वीर  Iron Man की है, जो सबसे प्यारी लग रही है. Iron Man राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में  प्रसाद बांट रहे हैं. 

Superman

4/5
Superman

AI द्वारा बनाई गई तस्वीर Superman की है, जिसमें उसने भी ड्रेस कोड भगवा रंग पहना हुआ है. Superman फूलों से  राममंदिर को सजाते दिखाई दे रहे हैं. 

Hulk

5/5
Hulk

AI द्वारा बनाई गई फोटो में देख सकते हैं कि हॉलीवुड के कुछ सुपरहीरोज अयोध्या प्रभु राम के स्वागत के लिए आए हैं. फोटो में 'Hulk' अपने हाथों में प्रसाद के साथ नजर आ रहा है, जिसमें Hulk ने भगवा रंग का कुर्ता पहन रखा है.