Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-वृष-मिथुन के लिए कठिन समय आज, तुला-वृश्चिक-धनु रहें अपनों से सतर्क, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. आज इनकी सेहत कमजोर रहेगी. किसी से भी बेवजह न उलझें. किसी काम में सफलता मिलेगी, जिसमें आप मन लगाकर काम करेंगे. भाई बहनों से चल रही कलह दूर हो जाएगी.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज हर मामले में सावधानी बरतें. नया वाहन दुकान आदि खरीद सकते हैं. बिना सोचे समझे किया गया काम परिवार के सामने उजागर हो सकता है. जिंदगी में नए मेहमान की दस्तक हो सकती है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक आज अपने काम पर पूरा ध्यान दें. कठिन परिस्थितियों में भी धैर्य बनाए रखें. रुका हुआ धन मिलने के आसार हैं. कुछ कामों को लेकर उलझन बनी रहेगी. बिजनेस कj रहे लोगों के सामने नई चुनौती खड़ी हो सकती है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. कारोबार करने वाले लोगों का दिन अच्छा गुजरेगा. बिजनेस में पार्टनर के साथ लाभ होगा लेकिन उस पर निगरानी बनाए रखें. परिवार के सदस्यों के साथ पूजा पाठ में शामिल हो सकते हैं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन बाकी दोनों की तुलना में अच्छा रहेगा. उधर दिया गया धन वापस आने के चांस बहुत कम हैं. पारिवारिक समस्याओं को लेकर पिताजी से बातचीत कर सकते हैं. शेयर मार्केट में ध्यान लगाया है तो आपको नुकसान हो सकता है. गलत तरीके से धन ना कमाएं.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातक बहुत सोच समझ कर आगे कामों के लिए बढ़ें. खाने पीने पर ध्यान दें नहीं तो सेहत से जुड़ी दिक्कत हो सकती हैं. सामाजिक क्षेत्र में काम कर रहे लोगों का सितारा बुलंद रहेगा. नई पहचान मिलेगी. किसी तरह का घमंड या दिखावा न करें.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातक की जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. घर में कुछ बदलाव हो सकते हैं. काम को मन लगाकर करें. व्यापार में बदलाव न करें नहीं तो दिक्कत हो सकती है. परिवार का साथ मिलेगा. यात्रा पर जाते समय अपने सामान की सुरक्षा स्वयं करें.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझन भरा रहने वाला है. इन्हें दूसरों का सम्मान करना होगा. अपने आसपास रह रहे दुश्मनों की पहचान करें. जरूरतमंद इंसान की मदद करने का मौका मिले तो जरूर करें. विदेश में रह रहे परिजन से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. बिजनेस की कोई डील फाइनल होते-होते रह सकती है.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. बेचैन से रहेंगे. कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. इसके कारण का मन भटका रहेगा. भाई बहनों का सहयोग मिलेगा. परिवार के किसी सदस्य के विवाह में बाधा आ रही थी, वह दूर हो जाएगी. किसी का हंसने की बातों में नए वरना झगड़ा हो सकता है.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातक आज चिंता ग्रस्त रहेंगे. वर्कप्लेस पर अपने अनुभवों का फायदा उठाएंगे. जिम्मेदारियां बढ़ने से मन परेशान हो सकता है. बच्चों के साथ बैठकर पुरानी यादों को ताजा कर सकते हैं. प्यार में पड़े लोगों का ब्रेकअप हो सकता है.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन खर्चे में बढ़ोतरी लेकर आने वाला है. आज अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं. बढ़ते खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे. एक लिस्ट बनाकर आगे बढ़ें. अपना स्टेटस मेंटेन करके रखें. नौकरी में बदलाव की इच्छा रखने वाले लोगों को दूसरी नौकरी को ऑफर आ सकता है.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ सूचना लेकर आ सकता है. आज इनका बिजनेस काफी अच्छा चलेगा. बच्चों की शिक्षा से जुड़ा हुआ काम अगर अटक रहा है तो पूरा हो जाएगा. उधार दिया गया धन वापस मिल सकता है. घर परिवार में खुशियां बनी रहेंगे. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा.