Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2214198
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातकों को आज मिलेगा किस्मत का साथ, होगा धन लाभ, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 21 April 2024: आज, 21 अप्रैल का दिन सभी 12 राशि के जातकों के जीवन में बदलाव लाने वाला है. आज मिथुन समेत कुछ जातकों के किस्मत साथ मिलेगा, तो कुछ को सावधान रहने की आवश्यकता है. आइए जानते हैं आपके राशिफल का हाल...

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज आप किस भी काम को करने से पहले अच्छे से सोच विचार लें. साथ ही किसी बाहरी व्यक्ति की सलाह मानने से बचे. हालांकि, स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

आज वृषभ राशि के जातक अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन अच्छे से कर पाएंगे. संतान के करियर से जुड़ी कोई अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है. हालांकि, वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतें. 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. रूके हुए कार्य पूरे हों. कार्यक्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा होगी. इसके लिए आज आप किसी काम को करने के लिए तत्पर रहे.

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए आकस्मिक लाभ दिलाने वाला रहेगा. माता-पिता के आशीर्वाद से आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नौकरी के लिए आपको घर से दूर जाना पड़ सकता है. 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

आज का दिन आपके लिए कारोबार में लाभ दिलाने वाला रहेगा. हालांकि, आज के दिन आपको कोई भी फैसला लेने से पहले एक बार अपने बड़ों से सलाह जरूर लेनी चाहिए. साथ ही आज के दिन अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. आपको आज किसी नई जगह से जॉब के लिए अच्छा ऑफर आ सकता है. हालांकि, आज आपको कोई धोखा भी दे सकता है, इसलिए सावधान रहे. 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के जीवन में आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. पारिवारिक माहौल सुगम बनेगा और आज आप किसी फैमिली ट्रिप पर जा सकते हैं. हालांकि आज आपकी कोई बात आपके जीवन साथी को बुरी लग सकती है. इसलिए सावधान रहे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला फल देने वाला रहेगा. आज आप बेवजह के काम को लेकर लड़ाई झगड़े में पड़ सकते हैं. ऐसे में आज किसी के काम में दखल देने से बचें. साथ ही आज आपके स्वास्थ्य में सुधार आने के संकेत है. 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप अपने किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं, जिससे आपको काफी अच्छा महसूस होगी. साथ कामकाज के लिहाज से भी दिन सामान्य रहेगा. 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. आज आपकी लापरवाही आपको किसी बड़ी मुसीबत में डाल सकती है. इसलिए आज आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. साथ ही आज के दिन आप महंगे गैजेट्स खरीदने में धन खर्च करेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातक आज अपना अधिकतर समय धार्मिक कार्यों में व्यतीत करेंगे. आज आपको परिवार का पूरा साथ मिलेगा. हालांकि कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. इसलिए आज सोच-समझ कर बोले. 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

आज के दिन मीन राशि के जातकों के अपने खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. आज आपको किसी पार्टी में जाना पड़ सकता है. साथ ही कार्यस्थल पर आपकी लापरवाही के चलते आज आपको अधिकारियों से डांट पड़ सकती है.