Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1324847
photoDetails1rajasthan

काले कुत्ते को पालने से शांत होते हैं ये तीन ग्रह, खत्म हो जाते हैं कई तरह के दोष

Jaipur: आज कल लोग कुत्ता पालने में अधिक रुचि रखते हैं. कुत्ते पालने की हॉबी इन दिनों काफी बढ़ती जा रही है. कुत्ता काफी तेज दिमाग का जानवर है. यही कारण है कि इसे इंसान का अच्छा साथी माना जाता है. 

रोटी खिलाने से होंगे भाग्यशाली

1/5
रोटी खिलाने से होंगे भाग्यशाली

हिन्दू धर्म की मान्यताओं के मुताबिक कुत्ता भगवान भैरव का वाहन है. इसके अलावा इसे शनि और केतु का भी प्रतीक माना गया है. कुत्ते को पालना और रोटी खिलाना इंसान के लिए भाग्यशाली साबित होता है.

ग्रहों को शांत रखते हैं कुत्ते

2/5
ग्रहों को शांत रखते हैं कुत्ते

शनि, राहु और केतु को कैसे शांत रखें. इन तीनों ग्रहों को शांत रखना आसान है. कई बार जानकारी नहीं होने के कारण समय रहते लोग उपाय नहीं कर पाते हैं. क्या आपको पता है कि एक जानवर को पालने से इन ग्रहों को शांत रखा जा सकता है.

 

शनि और केतु का उपाय

3/5
शनि और केतु का उपाय

घर में काला कुत्ता पालते हैं तो ऐसा करने से शनि और केतु ग्रह शांत रहते हैं. घर में काले रंग का कुत्ता पालने से घर की नकारात्मक ऊर्जा का भी नाश होता है. घर को बुरी नजर नहीं लगती है. कुत्ते पर इन दोनो ही ग्रहों का प्रभाव रहता है, जिस कारण इन ग्रहों की अशुभता नष्ट हो जाती है.

 

शनि होते हैं प्रसन्न

4/5
शनि होते हैं प्रसन्न

कुत्तों की सेवा करने और उन्हें रोटी खिलाने से शनि अति प्रसन्न होते हैं. जिन लोगों की कुंडली में शनि दोष, शनि की साढे़ साती और शनि की ढैय्या चल रही है. कुत्तों की सेवा अवश्य करें, ऐसा करने से परेशानी और बाधाएं दूर होती हैं.

 

कुत्ते को तेल से चुपड़ी रोटी खिलाएं

5/5
कुत्ते को तेल से चुपड़ी रोटी खिलाएं

कुत्ते को सरसों के तेल से चुपड़ी रोटी खिलाने से शनि दोष दूर होता है. कुत्ते को पालने या उसकी सेवा करने से काल भैरव भी प्रसन्न होते हैं. भगवान काल भैरव प्रसन्न हो तो बड़े से बड़ा संकट भी टल जाता है. संतान सुख में आने वाली बाधा भी दूर होती है.