October Rashifal 2022 : अक्टूबर में इन राशियों के लोग करेंगे मजे, तो कुछ राशिवालों का मुश्किल के कटेगा महीना
Advertisement

October Rashifal 2022 : अक्टूबर में इन राशियों के लोग करेंगे मजे, तो कुछ राशिवालों का मुश्किल के कटेगा महीना

October Rashifal 2022 : इस महीने यानि की अक्टूबर महीने में कई बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों को प्रभावित करेगा. कुछ राशियों के लिए ये परिवर्तन त्योहारी सीजन में खुशियों को चार गुना कर देगा तो वहीं कुछ राशियों के लिए ये समय मुश्किल से गुजरेगा.

 

October Rashifal 2022 : अक्टूबर में इन राशियों के लोग करेंगे मजे, तो कुछ राशिवालों का मुश्किल के कटेगा महीना

October Rashifal 2022 : अक्टूबर महीने में ग्रह नक्षत्रों की चाल का असर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ कहा जा सकता है. वक्त से पहले अगर आपको आने वाले भविष्य के बारे में संकेत अच्छे या बुरे बता हो तो आप सतर्क रह सकते है. तो चलिए आपको बतातें हैं कि मेष से लेकर मीन तक कौन सी राशियां इन महीने लकी है और कौन सी अनलकी.
 
मेष 

महीने की शुरुआत में संयत रहें. व्यर्थ के क्रोध-वाद विवाद से बचें. मानसिक शांति बनाए रखने का प्रयास करें. 17 अक्तूबर से कारोबारी कार्यों में भागदौड़ बढ़ेगी. 18 अक्तूबर से जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. 27 अक्टूबर से कारोबार में सुधार होगा. किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है. कारोबार के लिए यात्रा बढ़ सकती है. रहन सहन अव्यवस्थित हो सकता है.

वृष 
महीने की शुरुआत में धैर्यशीलता में कमी हो सकती है. आत्मसंयत रहें. 17 अक्तूबर से बातचीत में संतुलित रहें.  18 अक्तूबर से स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. खर्चों में वृद्धि होगी. माता के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. 24 अक्तूबर से जीवन साथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. कार्यक्षेत्र में सुधार होगा. 26 अक्तूबर से कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं.

मिथुन
आत्मविश्वास तो बहुत होगा लेकिन मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है. 16 अक्तूबर तक स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 17 अक्तूबर से मन अशांत रहेगा. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करें. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. 27 अक्तूबर से कारोबार में वृद्धि होगी.

कर्क 
महीने की शुरुआत में मन अशांत रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 17 अक्तूबर से शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. संतान-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. रहन सहन कष्टमय हो सकता है. 18 अक्तूबर से माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. कारोबार में भी सुधार होगा.

सिंह 
आत्मविश्वास में कमी रहेगी. मन अशांत रहेगा. क्रोध से बचें.  बातचीत में संतुलित रहें. 17 अक्तूबर के बाद किसी संपत्ति से आय के साधन बन सकते हें. परंतु स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें. मित्रों से सद्भाव भी बनाकर रखें. 18 अक्तूबर से कारोबार पर भी ध्यान दें. कठिनाइयां आ सकती हैं. कारोबार में पिता का साथ भी मिल सकता है. 24 अक्तूबर के बाद यात्रा बढ़ सकती है.

कन्या
आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा लेकिन मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है. आत्मसंयत रहें. 17 अक्तूबर तक अपनी भावनाओं को वश में रखें. परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करें. 19 अक्तूबर के बाद कुटुंब परिवार की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. 24 अक्तूबर के बाद कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है.

Chanakya Niti : एक स्त्री में ये 4 बातें, पुरुषों से कहीं ज्यादा, जानें क्या कहता है नीति शास्त्र

तुला 
महीने की शुरुआत अशांत मन के साथ. मन में निराशा-असंतोष हो सकता है. 12 अक्तूबर के बाद जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. कारोबार में वृद्धि के लिए भागदौड़ बढ़ सकती है. संपत्ति में वृद्धि के योग भी बन रहे हैं. संपत्ति के रखरखाव पर खर्च भी बढ़ सकते हैं. 18 अक्तूबर से मन परेशान हो सकता है. 24 अक्तूबर से स्वास्थ्य में सुधार होगा. मन शांत रहेगा.

वृश्चिक
आशा निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. परंतु 16 अक्तूबर से आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. 18 अक्तूबर से खर्चों में वृद्धि हो सकती है. पिता की सेहत का ध्यान रखें. वाहन के रखरखाव पर भी खर्च बढ़ सकते हैं. कारोबार में कठिनाई आ सकती हैं. सचेत रहें.

धनु
आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा. परंतु मास के प्रारंभ में  मन परेशान भी हो सकता है. मन में नकारात्मक विचारों से बचें. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. 16 अक्तूबर से धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. 18 अक्तूबर से कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. 19 अक्तूबर के बाद उपहार में वस्त्रों की प्राप्ति हो सकती है.

मकर 
आत्मविश्वास भरपूर. मन में नकारात्मकता का प्रभाव भी हो सकता है. 16 अक्तूबर तक आत्मसंयत रहें. 17 अक्तूबर से स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 18 अक्तूबर से माता के स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें. पिता का साथ भी मिल सकता है. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. 24 अक्तूबर के बाद किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है. कारोबार में वृद्धि भी होगी.

कुंभ
आत्मविश्वास में कमी रहेगी. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है.  17 अक्तूबर से मन अशांत हो सकता है.  क्रोध से बचें। 18 अक्तूबर से कारोबार में व्यर्थ की भागदौड़ बढ़ सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. वाहन की प्राप्ति भी हो सकती है.जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. 24 अक्तूबर के बाद कारोबार में भी सुधार होगा.

मीन
आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा. परंतु मन परेशान हो सकता है. धैर्यशीलता में कमी हो सकती है. परिवार का साथ मिलेगा. 17 अक्तूबर के बाद नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते है, लेकिन अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें. 19 अक्तूबर से स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. वाहन सुख में कमी आएगी. विदेश यात्रा का फायदा होगा.

Chanakya Niti: परिवार में आने वाले अनर्थ का आभास करा देते है ये संकेत, आप भी ध्यान से देखें

 

 

Trending news