कालबेलिया समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट में तहसीलदार के खिलाफ बीन बजाकर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1466397

कालबेलिया समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट में तहसीलदार के खिलाफ बीन बजाकर किया प्रदर्शन

Jaipur News: जयपुर कलेक्ट्रेट पर आज एक अनूठा प्रदर्शन देखने को मिला. कालबेलिया जाति के ये लोग हाथ में बीन और आमेर तहसीलदार की फोटो लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में बीन बजाते दिखे. इस दौरान इन्होंने आमेर तहसीलदार पर बेघर करने का आरोप लगाते हुए उन पर सांप की तरह डराने का आरोप लगाया. 

कालबेलिया समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट में तहसीलदार के खिलाफ बीन बजाकर किया प्रदर्शन

Jaipur: जयपुर कलेक्ट्रेट पर आज एक अनूठा प्रदर्शन देखने को मिला. कालबेलिया जाति के ये लोग हाथ में बीन और आमेर तहसीलदार की फोटो लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में बीन बजाते दिखे. इस दौरान इन्होंने आमेर तहसीलदार पर बेघर करने का आरोप लगाते हुए उन पर सांप की तरह डराने का आरोप लगाया. यही नहीं, उन्होंने तहसीलदार की फोटो के सामने बीन भी बजाया और कलेक्टर से तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

यह भी पढ़ें - घर लौट रहे छात्र पर फायरिंग के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल ये पूरा मामला आमेर तहसील के बीलपुर गांव का है. दीपूचन्द नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ जमीन पर कच्चा मकान बनाकर रह रहा था, जिसे पिछले दिनों प्रशासन ने शिकायत के बाद वहां से हटा दिया. दीपूचन्द्र का आरोप है कि वह खसरा संख्या 840 पर रहता है, जबकि खसरा संख्या 841 की आड़ में उन्हें वहां से हटा दिया, जबकि वह अपने परिवार के साथ इस जमीन पर पिछले 24 साल से ज्यादा समय से रह रहा है और जमीन पर खेतीबाड़ी कर रहा है. परिवार के लोगों ने तहसीलदार विजयपाल पर बिना विधिक प्रक्रिया अपनाए बेघर करने का आरोप लगाया. इसके लिए उन्होंने कलेक्टर से मांग की है कि तहसीलदार के खिलाफ कार्यवाही की जाए.

यह भी पढ़ें - Rajasthan: राहुल गांधी के राजस्थान पहुंचने से पहले CM गहलोत ने PM मोदी से की ये मांग

 

Trending news