New Year 2022: नए साल का आगाज, CM Gehlot और Sachin Pilot ने दी शुभकामनाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1060298

New Year 2022: नए साल का आगाज, CM Gehlot और Sachin Pilot ने दी शुभकामनाएं

New Year 2022 Celebration: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने भी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी.

CM Gehlot और Sachin Pilot ने दी शुभकामनाएं

Jaipur: साल 2022 का आगाज हो चुका है. राजस्थान समेत पूरे देश में नए साल का स्वागत बड़े ही धूम-धाम तरीके से किया गया. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने भी प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: साल 2022 में किसानों को मिलेगा सरकार की तरफ से बड़ा तोहफा

सीएम गहलोत (Ashok Gehlot Wished) ने नए साल की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा कि नया साल नए लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए नई सोच और नई ऊर्जा के साथ काम करने का अवसर है, ईश्वर से कामना है कि नए वर्ष में देश और प्रदेश को कोविड-19 महामारी एवं आर्थिक संकट सहित अन्य चुनौतियों से मुक्ति मिले और हम सभी के जीवन में खुशहाली एवं सकारात्मकता आए. 

 

यह भी पढ़ें- साल 2022 में Rajasthan को मिलेंगे नए अधिकारी, सरकार ने मंथन किया शुरू

वहीं सचिन पायलट (Sachin Pilot Wished New Year) ने भी ट्वीट कर लिखा कि नववर्ष के सुअवसर पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. मैं कामना करता हूं कि नववर्ष 2021 आप सभी के लिए मंगलमय हो एवं आप एक नवीन ऊर्जा एवं दृढ़ संकल्प के साथ लक्ष्य प्राप्ति करते हुए प्रगति पथ पर सदैव अग्रसर रहें.

 

Trending news