New FD rates: राजस्थान समेत देशभर के नागरिकों के लिए बड़ी खुशखबरी, ये बैंक देगा 9.01% की ब्याज
Advertisement

New FD rates: राजस्थान समेत देशभर के नागरिकों के लिए बड़ी खुशखबरी, ये बैंक देगा 9.01% की ब्याज

Bank New FD rate: राजस्थान समेत देशभर के वरिष्ट जनों के लिए काफी अहम खबर है.आपको बता दें कि फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक (SFB) ने सोमवार को वरिष्ठ नागरिकों बड़ा तोहफा देने का वादा किया है.वरिष्ट जनों व आम जनता दोनों को आकर्षक ब्याज दर देते हुए बैंक की एफडी (FD) दरों में संशोधन की घोषणा की है.

 

फाइल फोटो

Bank New FD rate: फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक (SFB) से बीते दिन राजस्थान समेत देशभर के नागरिकों के लिए बड़ी खबर है. बैंक ने आम लोगों और वरिष्ट नागरिकों के लिए बड़ी खुशखबरी दी है.आपको बता दें यह तोहफा फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक ने एफडी रेट में बढ़ोतरी करके दी है.बैंक की ये ब्याज दरें आज से प्रभावी हो जाएंगी.

मिली जानकारी के अनुसार फिनकेयर एसएफबी ने एक बयान में कहा, ‘फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक (SFB) ने अपनी एफडी पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए 9.01% और सामान्य व्यक्तियों के लिए 8.41% की आकर्षक ब्याज दर की घोषणा की है. 

खास बात यह है कि बैंक में एफडी के ऑफर 7 दिनों से लेकर 10 साल तक अवधि के लिए है.ऐसे ये बचत आप दैनिक सेविंग, कर बचत के लिए सलेक्ट कर सकते हैं.
बैंक के आधिकारिक बयान की मानें तो बंक का कहना है कि हम वरिष्ट नागरिकों और आम लोगों की बचत और जरूरत को समझते हैं. हमरा मकशद नागरिकों के लिए 8.41% की प्रतिस्पर्धी ब्याज दर की पेशकश करके अधिक से अधिक बचत कराना है. ताकि वो भविष्य में स्वस्थ निवेश कर सकें.

आपको बता दें कि फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक फिक्स्ड और रेकरिंग डिपॉजिट पर अच्छी ब्याज दरों के अलावा स्पेशल चालू और बचत खाते, सोने पर कर्ज, संपत्ति पर कर्ज सहित उत्पादों की एक बड़ी पेशकश करता है. वहीं ये बैंक UPI द्वारा समर्थित लेनदेन बैंक द्वारा प्रदान की जाने वाली एक अन्य सेवा है. मार्च तक बैंक का विस्तार कई राज्यों में हो जाएगा.

य़े भी पढ़ें-Budh Gochar 2023: बुध का मेष राशि में गोचर, इनकी होंगी चांदी, इस राशि के जातक पटकेंगे सिर

 

 

Trending news