करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया फोन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1262169

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया फोन

 राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को पाकिस्तान से फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इसको लेकर सुखदेव सिंह गोगामेडी ने राजधानी जयपुर के श्याम नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है.

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया फोन

जयपुर: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को पाकिस्तान से फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इसको लेकर सुखदेव सिंह गोगामेडी ने राजधानी जयपुर के श्याम नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है. पाकिस्तान द्वारा की जा रही आतंकी घटनाओं को लेकर राजपूत करणी सेना के सैनिकों ने राजपूत सभा भवन में पाकिस्तान का झंडे जलाकर विरोध किया.

फोन पर पीएम मोदी को भी अपशब्द कहा

सुखदेव सिंह गोगामेडी ने बताया 15 तारीख को जब वह राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह गुड्डा के आवास पर बैठे हुए थे, उसी समय पाकिस्तान नंबर से उनके पास एक फोन आया और भद्दी गालियां देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. इसी के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी को भी अपशब्द कहे. फोन करने वाले ने सुखदेव सिंह गोगामेडी को खत्म करने की बात कही. इसी के साथ ही करणी सेना के भी खात्मा करने की धमकी दी गई.

यह भी पढ़ें: NALSA 2022 के समापन पर राजस्थान CJ शिंदे के बयान की चर्चा, बोले- भूलो और माफ करो

गोगामेडी ने बताया कुछ दिन पहले ही भारत के मोबाइल नंबर से भी उनके पास जान से मारने के धमकी भरा फोन आया था. जिसकी भादरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. गोगामेडी ने कहा 7 दिन के अंदर दो बार उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है, जिससे उन्हें जान का खतरा है.

इसी के साथ ही गोगामेडी ने कहा वह राजपूत समाज से ताल्लुक रखते हैं. उनकी रगों में राजपूती खून है, राजपूत किसी की धमकी से डरने वाला नहीं है. अगर धमकी देने वाला सामने आए तो उसका खात्मा राजपूत करणी सेना द्वारा मौके पर ही कर दिया जाएगा. इसी के साथ ही आज राजपूत सभा भवन में हिंदू संगठनों के अध्यक्षों की सर्वदलीय बैठक बुलाई. जिसमें बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोगों ने शिरकत कर गोगामेडी को समर्थन दिया.

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

गोगामेडी ने कहा इस बैठक को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य हिंदू संगठनों से राय लेना है कि आगे की रणनीति किस तरीके से बनाई जाए. उन्होंने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि फोन करने वाले लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए, जिससे देश प्रदेश में बन रहा भय का माहौल दूर हो. इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदू सर्व समाज की बैठक के बाद निर्णय लिया जाएगा कि आगे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सरकार पर किस तरीके से दबाव बनाया जाए. गोगामेडी ने कहा सरकार जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करें, नहीं तो देश भर में करणी सैनिकों द्वारा एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी सरकारों की होगी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Anoop Sharma

Trending news