MPPSC MO Recruitment 2023: आरपीएससी के बवाल के बीच एमपीपीएससी ने निकली बंपर भर्ती, 1456 पदों के लिए फरवरी तक करें आवेदन
Advertisement

MPPSC MO Recruitment 2023: आरपीएससी के बवाल के बीच एमपीपीएससी ने निकली बंपर भर्ती, 1456 पदों के लिए फरवरी तक करें आवेदन

MPPSC MO Recruitment 2023: एमपीपीएससी ने मेडिकल ऑफिर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है, जब राजस्थान में आरपीएससी के पेपर लीक को लेकर बवाल मचा हुआ है. एमपीपपीएससी ने यह भर्ती 1456 पदों के लिए निकाली है. जल्द आवेदन करने के लिए आखिरी डेट 19 फरवरी है.

 

फाइल फोटो,

MPPSC MO Recruitment 2023 : सरकारी नौकरी करने वालों के लिए अच्छी खबर है. राजस्थान में आरपीएससी पेपर लीक के बवाल के बीच एमपीपीएससी ने बंपर भर्ती निकाली है. आपकों बता दें कि मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने यह भर्ती 1456 पदों के लिए निकाली है. 

जिसमें आवेदन करने के लिए 19 फरवरी आखिरी डेट है.  एमपीपीएससी की ओर से चिकित्सा अधिकारी भर्ती 2022 के तहत यह भर्ती निकाली गई है, जिसमें लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के अधीन अस्पतालों में चिकित्सा अधिकारी के खाली पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. भर्ती प्रक्रिया ऑनलाइन है.

आधिक जानकारी के कैंडीडे्स मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. वेबसाइट mppsc.mp.gov.in के माध्यम से सरलता से आवेदन भी कर सकते हैं. राजस्थान के जो उम्मीदवार इस पद के लिए योग्यता रखता हैं, उनके लिए भी ये बेहत मौका हो सकता है.

इस पद के लिए कैंडीडे्स के पास MBBS की डिग्री होना जरुरी है.  मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया या राज्य मेडिकल काउंसिल का मान्यता प्राप्त रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट भी हों ये भी जरुरी है.

ये भी पढ़ें- RPSC released answer key: आरपीएससी ने पांच विषयों की जारी की आंसर की, 7 से 9 जनवरी तक दर्ज करा सकेंगे ऑनलाइन आपत्तियां

 

Trending news