सांसद दीया कुमारी ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, कहा- अपनी शक्ल दिखाने आई हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1923704

सांसद दीया कुमारी ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, कहा- अपनी शक्ल दिखाने आई हैं

Priyanka Gandhi Vs MP Diya Kumari: सांसद दीया कुमारी ने बीजेपी की ओर से प्रियंका गांधी के दौसा जिले के सिकराय दौरे को लेकर तंज कसा है, कहा कि अपनी शक्ल दिखाने आई हैं, प्रदेश में महिला अत्याचार बढ़ा है, कहां थी पांच साल तक प्रियंका गांधी. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी कटाक्ष किया है.

 

फाइल फोटो.

Priyanka Gandhi Vs MP Diya Kumari:  सांसद दीया कुमारी ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर तंज कसा है, चुनाव आ गया है, अपनी शक्ल दिखाने आई हैं राजस्थान. प्रदेश में महिला अत्याचार बढ़ें हैं,पांच साल कहां थीं प्रियंका. महिला अत्याचार, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर एक बार भी नहीं दिखाईं शक्ल. एक बार भी आई क्या? पीड़िता के परिवार से मिलने गईं.

 कांग्रेस नेता को शर्म आनी चाहिए

प्रियंका रणथम्भौर में पिकनिक मनाने आईं, लेकिन पीड़ितों के घर नहीं गईं, लड़की हूं,लड़ सकती हूं को लेकर बीजेपी ने बार-बार सवाल उठाए. बहन बेटियों पर अत्याचार के लिए बीजेपी नेताओं ने संघर्ष किया. अब प्रियंका आ रही हैं,किसी भी कांग्रेस नेता को शर्म आनी चाहिए. कांग्रेस को सत्ता में रहना तो दूर,वोट मांगने का भी हक नहीं है सभा के बाद प्रियंका गांधी रणथम्भौर जा रही हैं,साफ है वो सिर्फ छुट्टी मनाने आ रही है, जनता की इनको परवाह नहीं है.

रणथंभौर में बाघ जरूर दिख जाता है

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के दौरे पर बीजेपी ने कटाक्ष किया है, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कर दौरे पर  तंज कसा है 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का नारा लगाने वाली प्रियंका गांधी को लचर सिस्टम की शिकार महिलाओं व बच्चियों की पीड़ा दिखाई नहीं देती है. पर रणथंभौर में बाघ जरूर दिख जाता है.आज राज्य में सबसे ज्यादा महिला अत्याचारों की बाढ़ आ गई है, इस वजह से राजस्थान की हर महिला स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही है.

42 सीटों के वोटर्स को साधने पर जोर देंगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी राजस्थान के दौरे पर रहेंगी. यहां दौसा के  सिकराय में जनसभा करेंगी. पूर्वी राजस्थान की 42 सीटों के वोटर्स को साधने पर जोर देंगी.देखने वाली बात ये होगाी की मीणा और गुर्जर समुदाय के लोगों को क्या कांग्रेस की ओर खींच पाएंगी.

ये भी पढ़ें- पैसा और पढ़ाई बीजेपी से ज्यादा कांग्रेसी विधायकों के पास,100 करोड़ पार MLA भी कांग्रेसी

 

 

Trending news