मोटर वाहन उपनिरीक्षक भर्ती-2021 अंतिम परिणाम की मांग, 7 महीने अभियर्थी कर रहे इंतजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1388788

मोटर वाहन उपनिरीक्षक भर्ती-2021 अंतिम परिणाम की मांग, 7 महीने अभियर्थी कर रहे इंतजार

राजधानी में परिवहन विभाग में स्टाफ की कमी को पूरा करने के लिए मोटर वाहन उपनिरीक्षक भर्ती निकाली गई थी. मोटर वाहन उपन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अंतिम परिणाम के इंतजार में केडिडेटस परेशान हो रहे है. इसके लिए अभ्यर्थियों ने परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला को भी अंतिम परिणाम जारी करने के लिए अवगत कराया था.

मोटर वाहन उपनिरीक्षक भर्ती-2021 अंतिम परिणाम की मांग, 7 महीने अभियर्थी कर रहे इंतजार

Jaipur News: राजधानी में परिवहन विभाग में स्टाफ की कमी को पूरा करने के लिए मोटर वाहन उपनिरीक्षक भर्ती निकाली गई थी. मोटर वाहन उपन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अंतिम परिणाम के इंतजार में केडिडेटस परेशान हो रहे है. इसके लिए अभ्यर्थियों ने परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला को भी अंतिम परिणाम जारी करने के लिए अवगत कराया था. इसके बावजूद भी परिवहन विभाग अंतिम परिणाम जारी करने में देरी कर रहा है. 

यह भी पढ़ें - BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने CM गहलोत को दी 'सुलेमान' की संज्ञा, दिया यह बड़ा बयान

इस मोटर वाहन उपनिरीक्षक भर्ती अंतिम परिणाम के लिए अभ्यर्थी परिवहन विभाग के आयुक्त कन्हैयालाल स्वामी सहित अन्य अधिकारियों को भी अवगत कराया लेकिन परिवहन विभाग तानाशाही दिखाते हुए 7 महीने बीत जाने के बाद भी अंतिम परिणाम जारी करने में लेटलतीफी कर रहा है. परीक्षा परिणाम के दस्तावेज सत्यापन होने के बाद भी 4 महीने बीत जाने के बाद भी अंतिम परिणाम जारी नहीं किया जा रहा है. 

वहीं अन्य विभागों में वर्ष 2019 बजट की भर्ती की है बाकि सभी विभागों में भर्तियां के परिणाम और जॉइनिंग हो चुकी है लेकिन परिवहन विभाग भर्ती करने में चलाकर देरी कर रहा है. मोटर वाहन उपनिरीक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री कार्यालय के प्रमुख शासन सचिव कुलदीप रांका से मिलकर समस्याओं से अवगत कराया.कुलदीप रांका ने अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया कि परिवहन विभाग से बात कर जल्द अंतिम परिणाम जारी करने का आश्वासन दिया.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान में आने वाले दिनों में भी बारिश का दौर रहेगा जारी, तापमान में आएगी जबरदस्त गिरावट

पायलट के साथ भंवरलाल शर्मा ने की थी बगावत, फिर पलटी मार कर गहलोत के गुट में हो गए थे शामिल

नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस

Trending news