Jaipur: कन्हैया लाल हत्याकांड के आठवें आरोपी मोहम्मद जावेद को भी भेजा गया जेल
Advertisement

Jaipur: कन्हैया लाल हत्याकांड के आठवें आरोपी मोहम्मद जावेद को भी भेजा गया जेल

 एनआईए मामलों की विशेष अदालत ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार आठवें आरोपी मोहम्मद जावेद को एक अगस्त तक के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

 

फाइल फोटो.

Jaipur: चार दिन की पुलिस अभिरक्षा की अवधि पूरी होने पर एनआईए की ओर से आरोपी को कड़ी सुरक्षा के साथ अदालत में बापर्दा पेश किया. एनआईए की ओर से कहा गया कि आरोपी से मामले में पूछताछ पूरी हो गई है. फिलहाल उसके रिमांड की जरूरत नहीं है. इसलिए उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाए. जिस पर एनआईए कोर्ट ने जावेद को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. जानकारी के अनुसार कन्हैया लाल की दुकान की गली में ही जावेद की दुकान थी. आरोपी रियाज अत्तारी ने ही उसे कन्हैयालाल की दुकान की रेकी करने के लिए कहा था. 

घटना वाले दिन कन्हैया ने जब अपनी दुकान खोली थी तो जावेद ने ही इसकी सूचना उन्हें दी. ऐसे में जावेद पर कन्हैया की दुकान की रेकी करने व हत्या के आपराधिक षडयंत्र में शामिल रहने का आरोप है. इस मामले में मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद व मोहम्मद रियाज अत्तारी सहित मोहसीन, आसिफ, मोहम्मद मोहसीन, वसीम अली व फरहाद मोहम्मद शेख उर्फ बबला की गिरफ्तारी हो चुकी है और ये सभी आरोपी जेल में हैं.

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश से नहीं राहत, आज इन जिलों में बन सकते हैं बाढ़ के हालात

 अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Mahesh Pareek

Trending news