iPhone Mobile Offer: अब मत चूकना! 23 हजार रुपये से कम में मिल रहा है ये आईफोन, यहां मिल रहा है ऑफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348666

iPhone Mobile Offer: अब मत चूकना! 23 हजार रुपये से कम में मिल रहा है ये आईफोन, यहां मिल रहा है ऑफर

iPhone Mobile Offer: अब कई ई-कॉमर्स साइट पर एक ऐसे ऑफर मिल रहे हैं कि आप आईफोन ले सकते हैं. ये ऑफर आपके बजट में हो सकते हैं. ऐसे में आप आईफोन को 23 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं.

iPhone Mobile Offer: अब मत चूकना! 23 हजार रुपये से कम में मिल रहा है ये आईफोन, यहां मिल रहा है ऑफर

iphone 11 price jaipur: हाल ही में Apple ने  iPhone 14 Series लॉन्च की है. अक्सर ऐसा देखा गया है कि Apple जब भी आईफोन (iPhone) की नई सीरीज को लॉन्च करता है तब पुराने आईफोन्स की कीमत कम हो जाती है. ऐसे में जो लोग आईफोन लेने के इच्छुक हैं उनके लिए ये गोल्डन चांस है.

अब कई ई-कॉमर्स साइट पर एक ऐसे ऑफर मिल रहे हैं कि आप आईफोन ले सकते हैं. ये ऑफर आपके बजट में हो सकते हैं. ऐसे में आप आईफोन को 23 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं. iPhone 11 पर  फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ऑफर मिल रहा है. चलिए डिटेल में बताते हैं आपको इस ऑफर के बारे में.

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट

64GB वाले iPhone 11 वेरिएंट पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. बता दें कि iPhone 11 की कीमत  43,900 रुपये है. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 4% के डिस्काउंट साथ बाद 41,999 रुपये में ये बेचा जा रहा है. अगर आप इस मोबाइल को खरीदते समये फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का यूज करते हैं तो आपको 5% यानी 2,100 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा. इसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 39,899 रुपये हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब इस सरकारी Application का मिलेगा एक्सेस

ताजा खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

वहीं अगर आपको इस मोबाइल को 23 हजार रुपये में खरीदना है तो  डील में शामिल एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना होगा. इस एक्सचेंज ऑफर जरिए अपने पुराने फोन के बदले में 17 हजार रुपये तक बचा सकते हैं. साथ ही अगर  आपको सारे ऑफर मिल जाते हैं तो इसे iPhone 11 की कीमत 22,899 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि अब iPhone 11  Apple की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए नहीं खरीदा जा सकता है.
 

Trending news