MI vs GT Dream11 Prediction, Best Team: आईपीएल में मुंबई और गुजरात के बीज जंग आज, क्या आपने बनाई है इतनी तगड़ी ड्रीम-11...?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1692228

MI vs GT Dream11 Prediction, Best Team: आईपीएल में मुंबई और गुजरात के बीज जंग आज, क्या आपने बनाई है इतनी तगड़ी ड्रीम-11...?

MI vs GT Dream11 Predictions, Best Team: आईपीएल के 57वें मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) की भिड़ंत आज होगी. तो क्या आपने भी अपनी ड्रीम-11 इसती मजबूत बनाई है.

 

MI vs GT Dream11 Prediction, Best Team: आईपीएल में मुंबई और गुजरात के बीज जंग आज, क्या आपने बनाई है इतनी तगड़ी ड्रीम-11...?

MI vs GT IPL 2023 Match 57 Probable XIs: 12 मई (शुक्रवार) को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (Indian Premier League 2023) के 57वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगे. 11 मैचों में छह जीत हासिल करने के बाद, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) वर्तमान में पॉइंट्स टेबल में तीसरी जगह पर हैं. इस आगामी मुकाबले में जीत उनकी प्लेऑफ में क्वालिफाई होने की उनकी संभावनाओं को बढ़ा देगी. 

अपने पिछले मुकाबले में, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 200 रन के लक्ष्य को सिर्फ 16.3 ओवर में चेस कर जीता, छह विकेट बचाकर. सुर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें मैन ऑफ द मैच दिलवाया.

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) अभी तक अपने बेहतरीन फॉर्म में हैं और 11 मैचों में से 8 जीतने के बाद वे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगे. वर्तमान में वे अंकतालिका के सबसे ऊपर हैं. इस मैच में जीत हासिल करने से उन्हें इस सीजन के प्लेऑफ में जगह मिल जाएगी. उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ हाल ही में अपनी बल्लेबाज़ी का जलवा दिखाया. 

शुभमन गिल (Shubman Gill) और रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के बीच 142 रन की खतरनाक ओपनिंग पार्टनरशिप की मदद से वे 20 ओवर में 227 रन का शानदार स्कोर बनाए. जवाब में, सुपर जायंट्स केवल अपने 20 ओवर में 171 रन बना सके और उनके 7 विकेट गिर गए. टाइटंस के लिए मोहित शर्मा ने चार ओवर में 29 रन देकर चार विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला.

पिच रिपोर्ट (Pitch Report)

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इस सीजन अब तक खेले गए पांच मैचों में पहली पारी का औसत स्कोर 193 रन रहा है. इस वेन्यू पर पिच के बल्लेबाजों को बहुत सहायता मिलने की उम्मीद है. पिछले तीन सालों में, पेसर्स इस ग्राउंड पर खेलते समय खासकर फायदेमंद रहे हैं और उन्होंने लिए 70% विकेट लिए हैं. जबकि स्पिनर्स को सिर्फ 30%. इन सभी तत्वों को ध्यान में रखते हुए, टॉस जीतने वाली टीम इस मैच में बॉलिंग का चयन करने के लिए ज्यादा उत्सुक होगी.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)

Rohit Sharma (C) (रोहित शर्मा)
SA Yadav (एसए यादव)
Tim David (टिम डेविड)
Tilak Varma (तिलक वर्मा)
C Green (सी ग्रीन)
Piyush Chawla (पियुष चावला)
Ishan Kishan (wk) (ईशान किशन)
JP Behrendorff (जेपी बेह्रेंडोर्फ)
K Kartikeya (के कार्तिकेय)
Akash Mandwaal (आकाश मंदवाल)
CJ Jordan (सीजे जॉर्डन)

गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans)

Shubman Gill (शुबमन गिल)
HH Pandya (C) (एचएच पंड्या)
A Manohar (ए मनोहर)
DA Miller (डीए मिलर)
Vijay Shankar (विजय शंकर)
R Tewatia (आर तेवतिया)
Wriddhiman Saha (wk) (रिद्धिमान साहा)
Rashid Khan (रशीद खान)
M Shami (एम शमी)
MM Sharma (एमएम शर्मा)
Noor Ahmad (नूर अहमद)

MI vs GT के लिए संभावित ड्रीम-11 (MI vs GT IPL 2023 Match 57 Dream11 Prediction):

विकेटकीपर: ईशान किशन, रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha)
बल्लेबाज: सुर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, शुबमन गिल, डेविड मिलर
ऑल-राउंडर: कैमरन ग्रीन, हार्दिक पंड्या
गेंदबाज: पियुष चावला, रशीद खान, मोहम्मद शमी
कप्तान: शुबमन गिल
उप-कप्तान: सुर्यकुमार यादव

यह भी पढ़ें...

Mothers Day 2023: मदर्स-डे पर अपनी मां को गिफ्ट करें ये बेहतरीन तोहफे, मम्मी हो जाएंगी खुश

Trending news