गुर्जर समाज की बैठक हुई आयोजित, छात्रावास को सुधारने की दी गई जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217925

गुर्जर समाज की बैठक हुई आयोजित, छात्रावास को सुधारने की दी गई जिम्मेदारी

दिल्ली जयपुर राजमार्ग स्थित गुर्जर छात्रावास में श्री देवनारायण गुर्जर समाज कल्याण समिति के तत्वाधान में गुर्जर समाज की बैठक का आयोजन हुआ.

बैठक हुई आयोजित

Kotputli: दिल्ली जयपुर राजमार्ग स्थित गुर्जर छात्रावास में श्री देवनारायण गुर्जर समाज कल्याण समिति के तत्वाधान में गुर्जर समाज की बैठक का आयोजन हुआ. बैठक के दौरान पूर्व में कार्यरत वीर गुर्जर छात्रावास विकास समिति, गुर्जर अधिकारी कर्मचारी संघ राजस्थान का विलय श्री देवनारायण गुर्जर समाज कल्याण समिति में किया गया.

छात्रावास की व्यवस्था सुधारने, इसकी उन्नति और उत्थान के लिए श्री देवनारायण गुर्जर समाज कल्याण समिति को अधिकृत किया गया. साथ ही निगरानी और व्यवस्था सुधार हेतु एक कार्यकारी समूह का निर्माण किया गया, जो समिति के अधीन कार्य करेगा. समिति द्वारा समाज के शैक्षणिक उत्थान और उन्नयन हेतु कार्य किए जाएंगे.

बैठक में प्रधान प्रतिनिधि इंद्राज रावत और उपप्रधान प्रतिनिधि एड. राजेंद्र रहीसा ने आवश्यक सुविधाओं के लिए सुलभ कॉम्पलेक्स और सीसी ब्लॉक से फर्स बनाए जाने का आश्वासन दिया. भामाशाह श्याम लाल छावड़ी ने छात्रावास में एक बड़ा हॉल बनवाने और उपप्रधान प्रतिनिधि राजेंद्र रहीसा ने 11 हजार रुपये देने की घोषणा की है. बैठक में क्षेत्र के कर्मचारियों का डाटा एकत्रित कर शैक्षणिक उत्थान के लिए सक्रिय भागीदारी हेतु समिति से जोड़ने का सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया.

इस दौरान विहिप प्रान्त उपाध्यक्ष पूरणमल भरगड़, शीशराम सरपंच, देवेंद्र सरपंच, मालीराम कसाना, राजेश कसाना डिप्टी, अजीत रावत बीडीओ, प्रधानाचार्य मुरलीराम, रामावतार डेलीगेट, हंसराज जेईएन, यादराम व्याख्याता बबेरा, पूर्व सरपंच जयराम गुर्जर, मुकेश कसाना, सुभाष बोहरा, हेमराज राहेड़ा, सतीश कसाना समेत बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ें - अंतरराष्ट्रीय जाट सम्मेलन को लेकर बैठक आयोजित, मशहूर हस्तियां होगी शामिल

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news