Loksabha Election 2024: राजस्थान के इन जिलों में अमित शाह के ताबड़तोड़ दौरे आज, जानें शेड्यूल
Advertisement

Loksabha Election 2024: राजस्थान के इन जिलों में अमित शाह के ताबड़तोड़ दौरे आज, जानें शेड्यूल

Loksabha Election 2024: बीजेपी के राजनीति के चाणक्य अमित शाह (Amit Shah) जब-जब चुनावी मोर्चे संभालते हैं तब तब उसका परिणाम भी देखने को मिलता है. इस बार पीएम मोदी ने 400 पर का नारा दिया है लेकिन इसे फलीभूत करने के लिए अमित शाह ने भी पूरी कमर कस ली है. वह इसे अमली जामा पहनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं. 

Loksabha Election 2024: राजस्थान के इन जिलों में अमित शाह के ताबड़तोड़ दौरे आज, जानें शेड्यूल

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी कमर कसकर तैयारी में जुट गई है. इसके चलते मिशन 25 के लिए भाजपा राजनीति चाणक्य अमित शाह जोर-जोर से प्रचार की शुरुआत करने जा रहे हैं. इसी के चलते आज अमित शाह राजस्थान दौरा करने वाले हैं. वह अपनी चुनावी रैली में जनता के साथ-साथ बूथ लेवल से लेकर राज्य लेवल के नेताओं में भी जीत का मंत्र फूंकेंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राजस्थान दौरे पर आएंगे. प्रदेश में बीकानेर, उदयपुर और जयपुर में कार्यक्रम होंगे. अमित शाह सुबह 11.50 बजे बीकानेर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद बीकानेर रानी बाजार में समिति की बैठक को सम्बोधित करेंगे. 

यह भी पढ़ें- मौसम में आज तगड़ा बदलाव, इन जिलों में आंधी-बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

दोपहर 12.10 से 1.10 बजे बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे. अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी बैठक में हिस्सा लेंगे. इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी मौजूद रहेंगे.

इसके बाद उदयपुर में 2.55 से 3.55 बजे तक कार्यकर्ता सम्मेलन लेंगे. कृषि उपज मंडल में बूथ स्तर कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शिरकत करेंगे. शाम 5.15 बजे जयपुर एयरपोर्ट आएंगे, फिर जवाहर नगर सेक्टर चारमाहेश्वरी स्कूल पहुंचेंगे. माहेश्वरी पब्लिक स्कूल में प्रबुद्धजन सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे. अमित शाह शाम  5.30 से 6.30 बजे तक प्रबुद्धजन सम्मेलन में रहेंगे. इसके बाद शाह शाम 6.35 बजे माहेश्वरी स्कूल से एयरपोर्ट रवाना होंगे. शाम 6.55 बजे शाह जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे.

जीत का मंत्र फूंकने की तैयारी में बीजेपी
बता दें कि बीजेपी के राजनीति के चाणक्य अमित शाह जब-जब चुनावी मोर्चे संभालते हैं तब तब उसका परिणाम भी देखने को मिलता है. इस बार पीएम मोदी ने 400 पर का नारा दिया है लेकिन इसे फलीभूत करने के लिए अमित शाह ने भी पूरी कमर कस ली है. वह इसे अमली जामा पहनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं. यही वजह है कि इसकी शुरुआत राजस्थान से होने जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक, अमित शाह आज यानी की 20 फरवरी को राजस्थान में कई लोकसभा सीटों पर एक साथ दौरा करने के लिए आ रहे हैं. उनके दौरों के साथ ही राजस्थान की सियासी हवा भी बदल सकती है. दरअसल खबरें सामने आ रही है कि कांग्रेस के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं, कुछ नेता हाल ही में बीजेपी का दामन भा थाम चुके हैं.

Trending news