Lok Sabha Elections 2024: 'मरूधरा' के महा मुकाबले में आज प्रधानमंत्री मोदी कोटपूतली से करेंगे विजयी शंखनाद, जानिए पूरा कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2185478

Lok Sabha Elections 2024: 'मरूधरा' के महा मुकाबले में आज प्रधानमंत्री मोदी कोटपूतली से करेंगे विजयी शंखनाद, जानिए पूरा कार्यक्रम

Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी आज कोटपूतली में जनसभा को संबोधित करेंगे.जयपुर ग्रामीण लोकसभा प्रत्याशी राव राजेन्द्र सिंह के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोटपूतली में जनसभा को संबोधित करेंगे.  

PM Narendra Modi

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: मरुधरा के महा मुकाबले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी एंट्री हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोटपूतली में आम सभा को संबोधित कर विजयी शंखनाद करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब 2 घंटे से मरुधरा पर रहेंगे.

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में चुनाव प्रचार का रंग चढ़ने लगा है. कांग्रेस और भाजपा के केंद्रीय नेताओं के दौरे तय हो रहे है. विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी भाजपा कांग्रेस से दो कदम आगे है. पहले टिकट बंटवारे में तो अब चुनावी प्रचार में. भाजपा के शीर्ष नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित बड़े नेताओं ने राजस्थान की तरफ रुख करना शुरू कर दिया.

इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद आज पीएम मोदी मरुधरा में जनसभा करने जा रहे है.   लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश में उनकी पहली सभा कोटपूतली में होगी. इस सभा के माध्यम से भाजपा जयपुर के आस-पास की सभी लोकसभा सीटों को साधने की कोशिश करेगी.

जयपुर ग्रामीण लोकसभा प्रत्याशी राव राजेन्द्र सिंह के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोटपूतली में जनसभा को संबोधित करेंगे.  पीएम मोदी स्पेशल प्लेन से करीब 2.30 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. जयपुर एयरपोर्ट से सेना के हेलीकॉप्टर द्वारा 3:20 पर कोटपूतली हेलीपैड पहुंचेंगे. करीब दोपहर 3:30 बजे  कोटपूतली के एकलव्य डेंटल मेडिकल कॉलेज के सामने ग्राम मोलाहेड़ा स्थित सभास्थल पर पहुंचेगे और विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. अपराह्न 4:05 पर पीएम मोदी सभा स्थल से रवाना होंगे. फिर सेना के हेलीकॉप्टर से कोटपूतली हेलीपैड से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.
 
इससे पहले जयपुर एयरपोर्ट पर राज्यपाल कलराज मिश्र , मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी , सहित पार्टी के प्रमुख नेता मोदी की अगवानी करेंगे. 

5 को चूरू और 6 अप्रैल नागौर में मोदी की सभा 

कोटपूतली के दो दिन बाद पीएम मोदी एक बार फिर राजस्थान का दौरा बन रहा है, पार्टी सूत्रों की माने तो 5 अप्रैल पीएम मोदी चूरू प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा को सम्भोधित करेंगे, इसके अगले ही दिन 6 अप्रैल को नागौर में पीएम मोदी की सभा होगी, जहां भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में जनसभा करेंगे.

बताया जा रहा है कि पहले चरण में पीएम मोदी की राजस्थान में करीब 10 सभाएं हो सकती है, पहली सभा कल कोटपूतली में होगी है, वहीं दूसरी  चूरू, तीसरी नागौर में प्रस्तावित है. उधर, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का पहले ही 6 अप्रेल का जयपुर दौरा तय हो चुका है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

 2:30 बजे स्पेशल प्लेन से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम मोदी
 
2:35 बजे जयपुर एयरपोर्ट से कोटपूतली के लिए रवाना होंगे 

3:30 पर कोटपूतली हेलीपैड, फिर 3.25 बजे सभा स्थल पहुंचेंगे 

मोदी 3:30 से 4:05 बजे विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे
 
4:10 बजे सभा स्थल से रवाना होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

4:15 बजे कोटपूतली हेलीपैड पहुंचेंगे और 4:20 बजे हेलीकॉप्टर से होंगे रवाना

सेना के हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 5:15 बजे सफदरगंज एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

Trending news