CHA अभ्यर्थियों पर देर रात पुलिस की कार्रवाई, जबरन धरनास्थल से हटाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239634

CHA अभ्यर्थियों पर देर रात पुलिस की कार्रवाई, जबरन धरनास्थल से हटाया

रोजगार की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने धरनास्थल से आधी रात बाद जबरन हटा दिया है. कोविड स्वास्थ्य सहायक 1 अप्रैल से जयपुर के शहीद स्मारक पर बैठकर धरना दे रहे थे, लेकिन देर रात पहुंची पुलिस ने अभ्यर्थियों को यहां से हटा दिया.

CHA अभ्यर्थियों पर देर रात पुलिस की कार्रवाई, जबरन धरनास्थल से हटाया

Jaipur: रोजगार की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने धरनास्थल से आधी रात बाद जबरन हटा दिया है. कोविड स्वास्थ्य सहायक 1 अप्रैल से जयपुर के शहीद स्मारक पर बैठकर धरना दे रहे थे, लेकिन देर रात पहुंची पुलिस ने अभ्यर्थियों को यहां से हटा दिया.

अलग-अलग बसों में भरकर शहर के अलग-अलग इलाकों में छोड़ दिया है, जिसके बाद 91 दिन से लगातार धरने पर बैठे अभ्यर्थियों का पुलिस ने धरना समाप्त करवा दिया गया है. अब अभ्यर्थी फिर से धरनास्थल पर जुटने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन शहीद स्मारक पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. जिसके कारण से वहां आने वाले हर अभ्यर्थी पर पुलिस की नजर है और धरनास्थल के आसपास कोई भी युवा के दिखाई देने पर पुलिस उसे वहां से भगा रही है.

यह भी पढ़ें-Weather Report: मानसून से पहले झमाझम बारिश, जयपुर सहित इन जिलों में अलर्ट

सीएचए संघर्ष समिति के रवि चावला ने आरोप लगाया है कि सरकार के प्रतिनिधियों ने उनके साथ धोखा किया है. गुरुवार को दोपहर 5 बजे उन्हें सचिवालय में वार्ता के लिए बुलाया था. वार्ता सकारात्मक नहीं हुई तो उन्हें वापस भेज दिया गया और रात को आने को कहा. अभ्यर्थियों का दल रात को फिर से सचिवालय पहुंचा, जहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनको हिरासत में ले लिया और उनके मोबाइल भी उनसे ले लिए. अभ्यर्थियों का आरोप है कि सरकार ने उनके साथ धोखा किया है. उन्हें धोखे से बुलाकर हिरासत में लिया है.

Trending news