ये हैं वो पांच टोटके, जो जीवन भर के लिए खत्म कर देंगे पैसों की तंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1631231

ये हैं वो पांच टोटके, जो जीवन भर के लिए खत्म कर देंगे पैसों की तंगी

Tone Totke For Money: जानिए पैसों की तंगी दूर करने वाले ये पांच टोटके, जो जीवनभर के लिए आपकी पैसों से आने वाली परेशानियां हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे. इसके साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा से आप मालामाल हो जाएंगे. 

ये हैं वो पांच टोटके, जो जीवन भर के लिए खत्म कर देंगे पैसों की तंगी

Tone Totke For Money: दुनियाभर के घरों में पैसों की वृद्धि और तंगी के लिए छोटे-छोटे उपाय या कहें कि टोटके अपनाएं जाते हैं. वहीं, अगर आपकी लाइफ में भी वृद्धि नहीं हो रही है और आपका बनता हुआ काम बिगड़ जाता है तो ज्योतिष शास्त्र में कई टोटके बताए गए हैं.

इन्हें अपनाने के बाद आपके जीवन में पैसों की तंगी हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी. इसके अलावा आपके लाइफ में वृद्धि ही वृद्धि होगी. ये उपाए पैसों की तंगी दूर करने के लिए काफी असरदार बताए गए हैं. 

जानिए जीवन भर के लिए पैसों की तंगी दूर करने के उपाय: 

तंत्र शास्त्र में कहा गया है कि दालचीनी के पाउडर को लेकर उस पर से 7 बार अगरबत्ती को घूमाकर पैसों की तंगी दूर करने के लिए प्रार्थना करें. इसके बाद उसे अपने पर्स और तिजोरी या अलमारी में छिड़क दें और बचा हुआ पाउडर घर के मंदिर रख दें. हर दिन इसे अपने पर्स और तिजोरी या अलमारी में छिड़क दें. 

कहते हैं कि शुक्रवार को मां लक्ष्मी के मंदिर में झाड़ू दान करें, इससे भी आपके जीवन में पैसों की तंगी हमेशा के लिए दूर हो जाएगी और सारे काम बन जाएंगे. 

तंत्र शास्त्र के अनुसार, मंगलवार या गुरुवार को एक मिट्टी का बर्तन खरीदें और इसमें साबुत सूखा धनियाऔर 51 रुपये के सिक्के डालकर उसे मिट्टी से ढक दें और धनिया को मिट्टी में हाथ से मिला दें और पानी डाल दें. हर रोज इसमे पीना डालते रहे, जब उसमें धनिया उग जाए तो उसे लाल कपड़े में बांधकर ऑफिस या घर में टांग दें. इससे पैसों की तंगी खत्म हो जाएगी. 

 माना जाता है कि आर्थिक समृद्धि के लिए 6 शनिवार श्मशान के कुएं से जल लाए और उसे पीपल के पेड़ में चढ़ा दें, इस उपाय को करने से कुछ ही दिनों में पैसों की तंगी जीवनभर के लिए दूर हो जाएगी और आप मालामाल हो जाएंगे. 

कहते हैं कि 6 शनिवार तक घर के मुख्य द्वार पर सरसों के तेल का दीया जलाने के हमेशा के लिए आर्थिक तंगी हमेशा के दूर हो जाएगी.  

यह भी पढ़ेंः कल शाम से बुध बदल रहे चाल, चार राशियों को होगा नुकसान

यह भी पढ़ेंः 700 साल बाद ग्रहों का अद्भुत संयोग, तीन राशियों को मां दुर्गा देंगी सौभाग्य

Trending news