किरोड़ी ने अचानक स्थगित की बेरोजगारों की आक्रोश रैली, संदेश में कहा ये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1531314

किरोड़ी ने अचानक स्थगित की बेरोजगारों की आक्रोश रैली, संदेश में कहा ये

Kirodi Lal Meena : बीजेपी के राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने 19 जनवरी को अपनी बेरोजगार आक्रोश यात्रा को स्थगित कर दिया है. साथ ही अब 24 जनवरी को राजस्थान विधानसभा के घेराव का ऐलान किया है.

किरोड़ी ने अचानक स्थगित की बेरोजगारों की आक्रोश रैली, संदेश में कहा ये

Kirodi Lal Meena : बीजेपी के राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने 19 जनवरी को अपनी बेरोजगार आक्रोश यात्रा को स्थगित कर दिया है. साथ ही अब 24 जनवरी को राजस्थान विधानसभा के घेराव का ऐलान किया है. इस बदलाव के पीछे पार्टी की सरकार को घेरने की रणनीति बताई जा रही है.

राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने पेपरलीक सहित अन्य मामलों को लेकर 19 जनवरी को बेरोजगार जन आक्रोश यात्रा निकालने की घोषणा की थी. इस जन आक्रोश यात्रा में मीणा काे बेरोजगारों के साथ दौसा से रवाना हाेकर जयपुर सिविल लाइन कूच किया जाना था. अभी तय तारीख को तीन दिन शेष हैं, लेकिन इससे पहले सांसद मीणा ने बयान भेजा कि बेरोजगार आक्रोश यात्रा को स्थगित कर 24 को विधानसभा घेराव का एलान किया. इसमें भी दौसा से कूचकर विधानसभा का घेराव किया जाएगा.

 

गौरतलब है कि राज्य विधानसभा का बजट सत्र 23 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी ने राज्य सरकार को सदन के अंदर और बाहर सड़क पर घेरने की घोषणा कर रखी है. ऐसे में भाजपा चाहती है कि किराेड़ी 19 के बजाय 24 जनवरी को दौसा से बेरोजगारों के साथ कूच करे. इसमें भाजपा विधायक सदन के अंदर बेरोजगारों की मांग उठाएंगे तथा सांसद किरोड़ी बाहर बेरोजगारों के साथ विधानसभा का घेराव करेंगे. इससे भाजपा का सदन में और बाहर सड़क पर सरकार को घेरने का उद्देश्य भी पूरा हो सकेगा. यह तय है कि किरोडी के साथ बड़ी संख्या में बेरोजगार युवा उमड़ते हैं, ऐसे में विधानसभा का घेराव होगा तो बीजेपी को भी फायदा होगा.

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि हम चारों दिशाओं से बेरोजगार छात्रों के साथ विधानसभा का घेराव करेंगे. किरोड़ी ने कहा कि REET, Jen, SI, RAS, वरिष्ठ अध्यापक सहित विभिन्न भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक की CBI जांच हो CHA अभ्यर्थियों को रोजगार मिले आदि सभी मांगों को लेकर बेरोजगार युवाओं के साथ विधानसभा को घेरेंगे. किरोड़ी ने बेरोजगार युवाओं से आह्वान किया है कि वो अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इस नकारा, निकम्मी, गूंगी, बहरी सरकार को जगाने में सहयोग करें.

यह भी पढे़ं- .. 

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news