जेपी नड्डा का गुजरात चुनाव पर बड़ा दावा, भाजपा की होगी एक तरफा जीत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1466522

जेपी नड्डा का गुजरात चुनाव पर बड़ा दावा, भाजपा की होगी एक तरफा जीत

JP Nadda in Rajasthan: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुजरात में भाजपा के दुबारा सत्ता वापसी का दावा किया है. नड्डा ने इस बारे में कहा कि गुजरात की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में निर्णायक जीत के लिए एक तरफा वोट दिया है.

जेपी नड्डा का गुजरात चुनाव पर बड़ा दावा, भाजपा की होगी एक तरफा जीत

JP Nadda in Rajasthan: जयपुर एक दिवसीय दौरे पर रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान गुजरात चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है. नड्डा ने बातचीत के दौरान कहा है कि गुजरात चुनाव, भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एकतरफा चुनाव है. गुजरात की जनता प्रधानमंत्री के प्रति अटूट विश्वास और अथाह प्रेम रखती है. विकास के काम गुजरात में हुए हैं, भूपेंद्र पटेल ने उन्हें अमलीजामा पहनाया है. इन सबके प्रति गुजरात की जनता ने निर्णय किया है कि भाजपा को एक तरफा आशीर्वाद दें.

यह भी पढ़ेंः फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

गौरतलब है कि गुजरात में आज पहले दौर की वोटिंग हुई है. वहीं दूसरे दौर की वोटिंग पांच दिसंबर को होगी तथा आठ दिसंबर को मतगणना होगी. पहले राउंड की वोटिंग के बाद जेपी नड्डा ने कहा कि आज पहले राउंड की वोटिंग के बाद नतीजे साफ हो गए है कि गुजरात की जनता भाजपा के पक्ष में है. वहीं दूसरे राउंड की वोटिंग और आठ दिसंबर को मतगणना के बाद यह पूरी तरह से सबके सामने  स्पष्ट हो जाएगा की गुजरात की जनता का रूख क्या है.   गुजरात की जनता भाजपा को सत्ता वापसी के दावे को पूरा करेगी.

गौरतलब है कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के नेता जीत के साथ ही सत्ता वापसी का दावा लगातार कर रहे हैं.. बता दें कि गुरूवार को  जेपी नड्डा ने जयपुर में मीडिया के साथ बातचीत में गुजरात जीत का दावा किया है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस साइलेंट वोटर का हवाला देते हुए सत्ता प्राप्ति का दावा कर रही है.साथ ही आप मुफ्त की घोषणा के सहारे सत्ता वापसी का सपना देख रही है.

यह भी पढ़ेंः कंतारा से कम नहीं है राजस्थान के उदयपुर की गवरी, देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

Trending news