हनुमान बेनीवाल को टक्कर देने ये जाट नेता उतारेगा अपनी पार्टी, हरियाणा से JJP की राजस्थान में एंट्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1619238

हनुमान बेनीवाल को टक्कर देने ये जाट नेता उतारेगा अपनी पार्टी, हरियाणा से JJP की राजस्थान में एंट्री

Jaipuir News: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले छात्र संघ चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारकर इनसो प्रत्याशियों से मुकाबला करें. 

हनुमान बेनीवाल को टक्कर देने ये जाट नेता उतारेगा अपनी पार्टी, हरियाणा से JJP की राजस्थान में एंट्री

Jaipur News: जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले छात्र संघ चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारकर इनसो प्रत्याशियों से मुकाबला करें. हनुमान बेनीवाल का सारा वहम दूर हो जाएगा. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि छात्र संगठन इनसो ने हरियाणा में अपनी दमदार मौजूदगी से बीते हरियाणा विधानसभा चुनाव को बड़े स्तर पर प्रभावित किया था. उसी तरह इनसो राजस्थान में लगातार मजबूती से अपने पांव जमा रही है और आने वाले विधानसभा चुनाव राजस्थान में जेजेपी के लिए जमीन तैयार करेगी.

 उन्होंने कहा कि राजस्थान में छात्र राजनीति हरियाणा से भी अधिक मजबूत है और राजस्थान की राजनीतिक फिजा भी चुनाव से पहले होने वाले छात्र संघ चुनाव से तय होगी। उन्होंने सभी इनसो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि दिन रात शिक्षण संस्थाओं में छात्रों के बीच रहें, उनकी समस्याओं के लिए दिन रात प्रयासरत रहें, आने वाला समय आप लोगों का है.

दिग्विजय चौटाला ने आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लोगों ने समाज के लिए एक चवन्नी तक खर्च नहीं की, वो आज करने वालों की टांग खींच रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग समाज के लिए अपनी ताकत से बढ़कर भी योगदान कर रहे हैं और पूरा समाज इस बात को जानता है. उन्होंने ईंट प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा कि हम लोग समाज के लिए कुछ भी देने से पीछे नहीं हटे, एक ईंट के लिए क्या बेईमानी करेंगे. दिग्विजय चौटाला ने हनुमान बेनीवाल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उन्हें इसमें समाज के लिए कुछ न करके ठेकेदार बनने वाले लोगों की साजिश नजर आती है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan में बेमौसम बारिश ने तोड़ दी किसानों की कमर, ओलावृष्टि से फसलें प्रभावित, सतीश पूनिया ने कहा विधानसभा में उठेगा मुद्दा

इस अवसर पर जेजेपी राष्ट्रीय महासचिव संजय चोपड़ा, हरियाणा डिप्टी सीएम के विशेष सचिव सुरेश चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नीरज सिहाग, उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, प्रवक्ता पंकज चौधरी, जिला अध्यक्ष जयपुर कमल बेनीवाल समेत सैंकड़ों इनसो पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Trending news