राजस्थान की जया किशोरी ने शादी के लिए रखी यह शर्त, करोड़ों की हैं मालकिन, जानें असली नाम?
Advertisement

राजस्थान की जया किशोरी ने शादी के लिए रखी यह शर्त, करोड़ों की हैं मालकिन, जानें असली नाम?

Rajasthan Jaya Kishori: दुनिया में पहचानी जाने वाली मोटिवेशनल स्‍पीकर और कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) एक बार फिर खबरों में बनी हुई हैं. हर बार अपनी स्‍पीच को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली जया किशोरी इस बार अपने विवाह को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

राजस्थान की जया किशोरी ने शादी के लिए रखी यह शर्त, करोड़ों की हैं मालकिन, जानें असली नाम?

Rajasthan Jaya Kishori: आजकल बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के साथ जया किशोरी की शादी की अफवाहें उड़ी हुई है. इस बात को धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री (Dhirendra shastri) ने गलत और मिथ्‍या बताया है, उनका कहना है कि उनके मन में ऐसा कोई भी भाव नहीं है. वहीं, कुछ वक्त पहले जया किशोरी ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर एक बात कही थी. 

कथावाचक और मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी

जया किशोरी एक फेमस कथावाचक और मोटिवेशनल स्‍पीकर हैं. जया किशोरी की सादगी से लोग काफी प्रेरित हैं. वहीं, लोग उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल करते रहते हैं और इसके चर्चे सोशल मीडिया पर भी होते रहते हैं. वहीं, शादी-विवाह को लेकर जया किशोरी एक अलग राय है, जो उन्होंने एक इंटरव्यू को दौरान बताई. 

शादी के लिए जया किशोरी ने रखी यह शर्त
जया किशोरी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्‍यू में खुद की शादी को लेकर कई खास बाते बताई. वहीं, उन्होंने शादी को लेकर एक शर्त रखी और कहा कि जो यह शर्त को पूरा कर पाएगा वह उसी को लाइफ पार्टनर बनाने और शादी करने के बारे में सोच सकती हैं. जया किशोरी की शर्त है कि उनकी कहीं भी शादी हो, लेकिन उनके माता-पिता भी वहीं शिफ्ट होंगे, क्योंकि वो उनके बिना नहीं रह सकती हैं. 

जया किशोरी का परिवार
राजस्‍थान के सुजानगढ़ जुलाई 1995 में कथावाचक जया किशोरी का जन्म हुआ था और उनको घर का नाम जया शर्मा है. वहीं, उन्हें  'किशेरी जी' के नाम से भी पुकारा जाता है. जया किशोरी के पिता का नाम शिव शंकर शर्मा है और उनकी एक बहन है, जिसका नाम चेतना शर्मा है.

करोड़ों की मालकिन जया किशोरी 
जानकारी के अनुसार, मोटिवेशनल स्‍पीकर और कथावाचक जया किशोरी करोड़ों की मालकिन हैं. जया किशोरी देश से लेकर विदेशों में कथा वाचन करना और मोटिवेशनल स्‍पीच देती हैं. उनके पास लगभग 5 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

जया किशोरी की फैन फॉलोइंग
बता दें कि जया किशोरी के सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी के चलते उनके फेसबुक पर 8 मिलियन से कई ज्यादा फॉलोअर्स हैं और ट्विटर पर 50 लाख से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं. 

यह भी पढ़ेंः क्या होने वाली है धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी? जानें बागेश्‍वर महाराज की जुबानी

Trending news