जानिए एक कथा के लिए जया किशोरी कितने लेती हैं रुपये
Advertisement

जानिए एक कथा के लिए जया किशोरी कितने लेती हैं रुपये

Jaya Kishori: सोशल मीडिया पर जया किशोरी के नए-नए भजनों और कथाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कथावाचक जया किशोरी एक कथा के लिए कितने पैसे लेती यानि कि उनकी किनती फीस हैं. 

जानिए एक कथा के लिए जया किशोरी कितने लेती हैं रुपये

Jaya Kishori: जया किशोरी अपनी कथा के साथ-साथ अपनी मोटिवेशनल वीडियो के लिए भी जानी जाती हैं. जया किशोरी अपनी कथा के लिए देश से लेकर विदेशों में प्रसिद्ध है. उन्होंने देश के साथ विदेशो में भी 'श्री मद् भागवत' और 'नानी बाई का मायरा' की कथा की हैं. जया किशोरी को सुनने के लिए हजारों में नहीं लाखों की संख्या में लोग आते हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जाता है. 

सोशल मीडिया पर जया किशोरी के नए-नए भजनों और कथाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसके साथ ही उनके मोटिवेशनल वीडियोज भी इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इसी के चलते आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कथावाचक जया किशोरी एक कथा के लिए कितने पैसे लेती यानि कि उनकी किनती फीस हैं. 

जया किशोरी की फीस 
‘पीटीवी हिंदुस्तान’ नाम के चैनल ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें यह लोग जया किशोरी के  बुकिंग ऑफिस के एक कर्मचारी से बात करने का दावा कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कथावाटक जया किशोरी एक कथा कहने के लिए क्या फीस लेती हैं. इसकी जानकारी के अनुसार, जया किशोरी एक कथा कहने के लिए फीस 9 लाख 50 हजार रुपये है. इस फीस का आधा हिस्सा यानी 4 लाख 25 हजार रुपये कथा कहने से पहले देने होते है और आधे कथा के बाद देने होते हैं.  

जया किशोरी सामाजिक कार्यों के लिए देती है अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा 
जया किशोरी कथा की फीस के कमाएं हुए रुपये का एक बड़ा भाग नारायण सेवा संस्थान को दान करती हैं. नारायण सेवा संस्थान दिव्यांग लोगों का सेवा और देखभाल करता है. यहां दिव्यांगों को आर्थिक मदद, रोजगार, खाने पीने और इलाज के लिए मदद की जाती है. इसके साथ ही जया किशोरी सामाजिक कार्यों के लिए भी रुपये देती हैं. जया किशोरी की ऑफिशियल वेबसाइट ‘आए एम जया किशोरी डॉट कॉम’ के अनुसार, वह  'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' और 'वृक्षारोपण' में रुपये दान देती हैं. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में 16 साल की लड़की से करवाई गई 45 साल के दूल्हे से शादी, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ेंः चुरू में हुई यह शादी बनी मिसाल, हर जगह हो रही चर्चा

Trending news