Jaipur: जयपुर में तांत्रिक गिरोह ने किया पुलिस पर हमला, 1 जवान घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455868

Jaipur: जयपुर में तांत्रिक गिरोह ने किया पुलिस पर हमला, 1 जवान घायल

Jaipur News: जयपुर में पुलिसकर्मियों ने आरोपी तांत्रिक को पकड़ लिया. तभी पीछे से स्कार्पियो में सवार होकर आए लोगों ने तांत्रिक को छुड़वाने के लिए हमला कर दिया. पुलिस ने तांत्रिक सहित पांचों आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है.

फाइल फोटो

Jaipur News: जयपुर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर ही अपराधियों ने हमला कर दिया. मारपीट के दौरान पुलिस थाने के कांस्टेबल कमल चौधरी घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है. पूरा घटनाक्रम राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके का है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अनिल मीणा नाम के शख्स ने जमीन में गड़े हुए धन को निकालने के नाम पर 40 लाख रुपए की ठगी करने का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया था.

पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. परिवादी अनिल से ठग गिरोह 5 लाख रुपये की डिमांड और कर रहा था, इधर परिवादी रोड नंबर 14 मिलन सिनेमा के पास 5 लाख रुपये देने के लिए आरोपियों के पास पहुंच गया. इधर पुलिस सादी वर्दी में पहले से ही जाल बिछाकर पहले से ही खड़ी थी और जैसे ही आरोपी परिवादी के पास पैसे लेकर पहुंचे तो, वहीं सादी वर्दी में खड़े पुलिसकर्मियों ने आरोपी तांत्रिक को पकड़ लिया. तभी पीछे से स्कार्पियो में सवार होकर आए लोगों ने तांत्रिक को छुड़वाने के लिए हमला कर दिया.

इस दौरान पुलिसकर्मी कमल चौधरी के सर में चोट आने से घायल हो गया लेकिन, फिर भी पुलिस के जवानों की हिम्मत नहीं टूटी. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने हिम्मत दिखाकर तांत्रिक कालूराम मीणा सहित सहित पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इधर पुलिस ने तांत्रिक सहित पांचों आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है.

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news