शाहपुरा: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालकर कर रहा था ब्लैकमेल
Advertisement

शाहपुरा: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालकर कर रहा था ब्लैकमेल

Shahpura: जयपुर के शाहपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी प्रदीप कुमार जाटव दिल्ली के रजोकरी पहाड़ी का रहने वाला है.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Shahpura: राजस्थान के जयपुर के शाहपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी प्रदीप कुमार जाटव दिल्ली के रजोकरी पहाड़ी का रहने वाला है. आरोपी पीड़िता को अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालकर ब्लेकमेल कर रहा था. 

थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह जब नाबालिग थी, तब आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो मोबाइल में खींच ली. इसके बाद आरोपी अश्लील फोटो दिखाकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा. 

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

पीड़िता के बालिग हो जाने के बाद उसकी अन्यत्र शादी हो गई. इसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. मामला दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल निहाल सिंह, कांस्टेबल सुरेंद्र, सूरजमल और दारासिंह की टीम गठित की गई. टीम ने आरोपी को गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news