रामप्रसाद मीणा मौत केस: प्रशासन ने 3 मांगें मानी, पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार का इंतजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1661684

रामप्रसाद मीणा मौत केस: प्रशासन ने 3 मांगें मानी, पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार का इंतजार

राजस्थान के जयपुर में चांदी की टकसाल इलाके में सुसाइड करने वाले रामप्रसाद मीणा केसर का चौथे दिन पोस्टमार्टम हो गया लेकिन पोस्टमार्टम के बाद भी परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार नहीं है.

रामप्रसाद मीणा मौत केस: प्रशासन ने 3 मांगें मानी, पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार का इंतजार

Jaipur News: चांदी की टकसाल इलाके में सुसाइड करने वाले रामप्रसाद मीणा केसर का चौथे दिन पोस्टमार्टम हो गया लेकिन पोस्टमार्टम के बाद भी परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार नहीं है. उधर जिला प्रशासन की ओर से एडीएम अबू बकर ने कहा पीड़ित परिवार के तीन मांगे मान ली गई है और उन्हें अंतिम संस्कार कराने के लिए समझाइश की जा रही. 

इधर परिजनों की मांग पर गुरुवार शाम सवाई मानसिंह अस्पताल की मेडिकल जींस टीम मौके पर पहुंची. मेडिकल जूरिस्ट टीम में करीब 1 घंटे की प्रक्रिया में पोस्टमार्टम पूरा किया. पोस्टमार्टम के बाद सब पुलिस के हवाले कर दिया. पोस्टमार्टम के बाद अतिरिक्त जिला कलेक्टर अबू बकर ने मीडिया से कहा क परिजनों की डिमांड थी उनमें तीन मान ली गई हैं. 

यह भी पढ़ें- रामप्रसाद मीणा मौत मामला: 3 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार, धरने पर जमा परिवार

 

जिला प्रशासन की ओर से वार्ता की गई और इसका एक संतुष्टि पूर्ण हल निकाला गया. हमारे द्वारा उनकी मुख्य डिमांड संविदा पर नियुक्ति को मान लिया. नगर निगम व जिला प्रशासन द्वारा उसके बाद यह परिवार पोस्टमार्टम के लिए तैयार हो हो गया. उसके बाद डॉक्टर्स की टीम गठित कर  जिला जिला कलेक्टर के निर्देश अनुसार पोस्टमार्टम करा गया. 

यह भी पढ़ें- बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी के बाद किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, मची खलबली

 

परिजनों से समझाइश चल रही है कि अंतिम संस्कार की प्रक्रिया जल्दी से स्टार्ट करें. जिला कलेक्टर के निर्देश अनुसार एक डेयरी बूथ आवंटन होगा संविदा पर नियुक्ति, मुआवजा सैंक्शन किया है. नियम अनुसार अतिक्रमण हटाया गया है.

Trending news